scriptयुवकों ने चौपाटी में दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस कर्मी को पीटा | Young men beaten policeman at choupati | Patrika News
जबलपुर

युवकों ने चौपाटी में दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस कर्मी को पीटा

बाइक में भी की तोडफ़ोड़, ओमती में तीन अज्ञात युवकों पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

जबलपुरFeb 15, 2016 / 11:50 pm

awkash garg

जबलपुर। सिविक सेंटर में सोमवार रात बाइक सवार युवकों ने एक पुलिस कर्मी को पहले जमकर पीटा और फिर उसकी बाइक भी तोड़ दी। पुलिस कर्मी ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। वह दौड़ते हुए ओमती थाने पहुंचा और वहां से अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वापस लौटा। तब तक आरोपी युवक भाग निकले थे। पुलिस बाइक की नंबर के आधार पर युवकों को तलाश रही है।

एक्सीडेंट के बाद उपजा था विवाद
जानकारी के अनुसार रात पौने दस बजे के लगभग लखन बागरे नाम का सिपाही विभागीय बाइक के साथ सिविक सेंटर स्थित चौपाटी से निकला। उसी दौरान सामने से एमपी 20 एमटी 3611 से तीन युवक भी निकले। सिपाही के अचानक सामने आने के चलते युवकों की बाइक अनियंत्रित हो गई और वे घिसटते हुए दूर जा गिरे। युवकों की बाइक टूट गई। वे सिपाही लखन पर टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए हर्जाना मांगने लगे। लखन ने खुद को पुलिस वाला बताते हुए थाने चलने की बात कही तो युवक आक्रोशित हो गए और उसे दौड़ा-दौड़ाकर मारने-पीटने लगे। युवकों की हिम्मत देख वहां अफरा-तफरी मच गई। लखन ने बाइक छोड़कर दौड़ लगा दी और ओमती थाने पहुंचा। पीछे युवकों ने उसकी विभागीय बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दी।

थाने से पहुंचा बल
सिपाही के साथ दर्जन भर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन युवक भाग निकले थे। वायरलेस सेट से युवकों की बाइक का नंबर बताते हुए चैकिंग के निर्देश दिए गए, लेकिन उनका पता नहीं चला।

सिपाही की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरटीओ रिकॉर्ड के अनुसार बाइक कठोरी शहपुरा भिटौनी निवासी आशीष कुमार लोधी के नाम से पंजीकृत है। युवकों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है।
– इंद्रमणि पटेल, टीआई ओमती
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो