script2.40 लाख रुपए की रिश्वत ले रहा था सरपंच, ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार | ACB arrests Sarpanch for taking Rs 2.40 lakhs bribe | Patrika News
जयपुर

2.40 लाख रुपए की रिश्वत ले रहा था सरपंच, ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

चित्तौडगढ़़. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चित्तौडगढ़़ की टीम ने राशमी तहसील की जाडाना ग्राम पंचायत के सरपंच को 2.40 लाख रुपए की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह रिश्वत क ब्जाशुदा भूखण्ड का पट्टा जारी करने के एवज में ली।

जयपुरDec 01, 2023 / 10:13 pm

जमील खान

ACB

ACB

चित्तौडगढ़़. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चित्तौडगढ़़ की टीम ने राशमी तहसील की जाडाना ग्राम पंचायत के सरपंच (Sarpanch) को 2.40 लाख रुपए की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह रिश्वत क ब्जाशुदा भूखण्ड का पट्टा जारी करने के एवज में ली। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि ब्यूरो के चित्तौडगढ़़ कार्यालय में परिवादी ने शिकायत की कि कब्जाशुदा भूखण्ड का पट्टा जारी करने की एवज में जाडाना सरपंच संजय सुखवाल ने 3.40 लाख रुपए की रिश्वत मांगी।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Exit Poll 2023 : निर्दलीय और छोटे दल साबित हो सकते हैं किंग मेकर, जोड़-तोड़ में जुटी कांग्रेस और भाजपा

ब्यूरो की टीम ने सत्यापन किया तो शिकायत सही पाई गई। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह सांदू के निर्देशन में टीम जाडाना पहुंची, जहां परिवादी ने सरपंच संजय सुखवाल को 2.40 लाख रुपए दिए। इशारा पाकर ब्यूरो की टीम ने सरपंच को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर राशि बरामद कर ली।

Hindi News/ Jaipur / 2.40 लाख रुपए की रिश्वत ले रहा था सरपंच, ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो