scriptएक “बाबा” के बाद अब दूसरे “बाबा” ने भी छोड़ा “सीएम रेस का मैदान” | After one "Baba" now another "Baba" also left the "CM race field" | Patrika News
जयपुर

एक “बाबा” के बाद अब दूसरे “बाबा” ने भी छोड़ा “सीएम रेस का मैदान”

बाबा बालकनाथ अलवर से सांसद हैं। इन्होंने तिजारा विधानसभा सीट से चुनाव जीता है। वहीं डॉ. किरोड़ीलाल मीणा इन्हें भी “बाबा” कहते हैं। ये राज्यसभा सांसद हैं। इन्होंने सवाईमाधोपुर से चुनाव जीता है। अब इन दोनों ने ही खुद को सीएम की रेस से दूर बताया है।

जयपुरDec 11, 2023 / 02:52 pm

rajesh dixit

एक

एक

जयपुर। राजस्थान विधानसभा का चुनाव परिणाम आए भले ही एक सप्ताह से ज्यादा समय हो गया हो,लेकिन राजस्थान में सीएम के नाम का कोई अता-पता नहीं है। हालांकि अब भी करीब दस नाम सीएम की रेस में जरूर चल रहे हैं। इसी बीच दो “बाबाओं” ने कह दिया है कि वे सीएम की रेस के मैदान में नहीं हैं।
दोनों बाबा सांसद से विधायक बने

ये दोनों ही सांसद हैं। इनमें एक लोकसभा से तो दूसरे राज्यसभा से सांसद है। बाबा बालकनाथ अलवर से सांसद हैं। इन्होंने तिजारा विधानसभा सीट से चुनाव जीता है। वहीं डॉ. किरोड़ीलाल मीणा इन्हें भी “बाबा” कहते हैं। ये राज्यसभा सांसद हैं। इन्होंने सवाईमाधोपुर से चुनाव जीता है। अब इन दोनों ने ही खुद को सीएम की रेस से दूर बताया है।
बाबा बालकनाथ: .चर्चाओं को नजरअंदाज करें

बाबा बालकनाथ ने सोशल मीडिया “एक्स” पर पोस्ट कर लिखा कि “पार्टी व प्रधानमंत्रीजी के नेतृत्व में जनता-जनार्दन ने पहली बार सांसद व विधायक बनाकर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया। चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजर अंदाज करें। मुझे अभी प्रधानमंत्रीजी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है।” इससे पहले बाबा बालकनाथ का नाम सीएम की रेस में प्रमुखता से चल रहा था।
किरोड़ीलाल मीणा “बाबा”: जिस पर बालाजी व मोदी की कृपा होगी, वहीं बनेगा सीएम

शनिवार को मेहंदीपुर बालाजी और रविवार सुबह दौसा शहर में पहाड़ी पर विराजमान नीलकंठ महादेव मंदिर में मीणा ने ढोक लगाई थी। उन्होंने कहा कि “जिस पर बालाजी महाराज और मोदीजी की कृपा होगी, वही मुख्यमंत्री बनेगा और कृपा का पता नहीं लगता, कब- किस पर हो जाए। उन्होंने कहा कि पार्टी में रेस जैसी कोई चीज नहीं है। केन्द्रीय नेतृत्व किसी दबाव या सिफारिश में सीएम नहीं बनाते हैं।

Hindi News/ Jaipur / एक “बाबा” के बाद अब दूसरे “बाबा” ने भी छोड़ा “सीएम रेस का मैदान”

ट्रेंडिंग वीडियो