scriptरेलवे स्टेशन पर पिता के साथ आया था मासूम, हो गया किडनेप, मचा हड़कंप, जीआरपी ने किया मामले को दबाने का प्रयास | Patrika News
जयपुर

रेलवे स्टेशन पर पिता के साथ आया था मासूम, हो गया किडनेप, मचा हड़कंप, जीआरपी ने किया मामले को दबाने का प्रयास

कोटा रेलवे स्टेशन से एक चार साल के बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है।

जयपुरMay 07, 2024 / 09:32 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। कोटा रेलवे स्टेशन से एक चार साल के बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है। बच्चे के अपहरण की खबर से जीआरपी और आरपीएफ सहित शहर पुलिस में भी हडकंप मचा हुआ है। हालांकि जीआरपी द्वारा मामले को छुपाने की कोशिश की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि यह घटना रविवार देर रात की है। कोटा झालखेरा रोड निवासी निवासी ओम प्रकाश प्रजपति कहीं बाहर जाने के लिए अपने चार साल के बच्चे लैविश को लेकर कोटा स्टेशन पहुंचा था। यहां पर ओम प्रकाश प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। यहां ओम प्रकाश की नजर चुकने पर कोई अज्ञात व्यक्ति लैविश को अपने साथ ले गया।
कुछ देर बाद देखने पर ओम प्रकाश को लैविश कहीं नजर आया। इसके बाद बदहवाश ओम प्रकाश ने सभी प्लेटफार्म और स्टेशन परिसर में लैविश को तलाश किया। लेकिन लैविश का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद जीआरपी थाने में पहुंचकर ओम प्रकाश ने लैविश के लापता होने की सूचना दी। ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि लिवैश ने लाल रंग की चड्डी-बनियान और पैरों में सैंडल पहन रखे हैं।
जीआरपी ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सबसे पहले प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए है। इसमे पुलिस को एक व्यक्ति लिवैश को को ले जाता नजर आ रहा है। सीसीटीवी में पिता ने बच्चे को पहचान लिया है। लेकिन इस घटना के 24 घंटे बाद भी जीआरपी लिवैश और अपहर्ता का पता नहीं लगा सकी है। जिसे लेकर परिजनों में रोष है।

Hindi News/ Jaipur / रेलवे स्टेशन पर पिता के साथ आया था मासूम, हो गया किडनेप, मचा हड़कंप, जीआरपी ने किया मामले को दबाने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो