scriptएंकर का मतलब एंटरटेनर कतही नहीं: सालेहा ग़ाज़ी | Anchor does not mean entertainer at all: Saleha Ghazi | Patrika News
जयपुर

एंकर का मतलब एंटरटेनर कतही नहीं: सालेहा ग़ाज़ी

स्वागत जयपुर फेसबुक पेज के ऑनलाइन शो ‘द राइट प्लेटफार्म’ के 11 वें एपिसोड में शुक्रवार को राजस्थान की मशहूर एंकर व अदाकारा और सॉफ्ट स्किल ट्रेनर सालेहा ग़ाज़ी ने शो के होस्ट और सिंगर रहमान हरफनमौला के साथ एंकरिंग और अपनी अदाकारी के ख़ास पहलुओं पर अपनी बात रखी।

जयपुरSep 25, 2020 / 10:40 pm

imran sheikh

एंकर का मतलब एंटरटेनर कतही नहीं: सालेहा ग़ाज़ी

एंकर का मतलब एंटरटेनर कतही नहीं: सालेहा ग़ाज़ी

स्वागत जयपुर फेसबुक पेज के ऑनलाइन शो ‘द राइट प्लेटफार्म’ के 11 वें एपिसोड में शुक्रवार को राजस्थान की मशहूर एंकर व अदाकारा और सॉफ्ट स्किल ट्रेनर सालेहा ग़ाज़ी ने शो के होस्ट और सिंगर रहमान हरफनमौला के साथ एंकरिंग और अपनी अदाकारी के ख़ास पहलुओं पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा की एंकर का मतलब एंटरटेनर कतही नहीं है, वो कोई कॉमेडियन नहीं है, वो सिर्फ आपका प्रोग्राम प्रजेंटर है। उन्होंने कहा कि एक एंकर के लिए यह बहुत मायने रखता है कि आप किस बात को किस तरह कह रहे है। इस मौके पर सालेहा ने कई अशआर भी सुनाए।
शो के होस्ट रहमान हरफनमौला से बातचीत में सालेहा गाजी ने महिला सशक्तिकरण की बात करते हुए कहा कि आज के वक़्त में महिलाएं किसी भी फील्ड में कम नहीं है। इस मौके पर सालेहा ने अपने एक्टिंग के फन को भी डायलॉग के ज़रिए दर्शाया। इस मौके पर रहमान ने ऑनलाइन शो द राइट प्लेटफार्म के ऑनलाइन शोज के बारे में कहा कि इसमें अभी तक सोशल एंटरप्रिन्योर अपरा कुच्छल, आकाशवाणी की प्रोग्राम हैड रेशमा खान, कथक नृत्यांगना स्वाति अग्रवाल, सोशल वर्कर रूबी खान, पत्रकार सर्वेश भट्ट, डॉ.साकेत माथुर, आर्ट प्रमोटर अभिनव बंसल ने भी अपने अनुभवों को बयां किया है। उन्होंने कहा कि आगामी कड़ी में शहर की कई जानी मानी हस्तियों को श्रोताओं से रूबरू करवाया जाएगा।

Home / Jaipur / एंकर का मतलब एंटरटेनर कतही नहीं: सालेहा ग़ाज़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो