scriptचुनाव परिणाम के दिन भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या | BJP leader shot dead on election result day in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

चुनाव परिणाम के दिन भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

In Rajasthan: BJP leader shot dead on election result day…बुकनसर छोटा गांव इलाके में रहने वाले भाजपा नेता और सरपंच प्रतिनिधी भीम सारण आज सवेरे घर के बाहर टहल रहे थे इसी दौरान गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

जयपुरOct 24, 2019 / 10:45 am

JAYANT SHARMA

churu_murder.jpg
जयपुर. Churu Today Morning चूरू में आज सवेरे उस समय हंगामा मच गया जब सवेरे—सवेरे कुछ बदमाशों ने एक भाजपा नेता को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। जब नेता की मौत की सूचना फैली तो हंगामा मच गया, लोग अस्पताल के बाहर जमा होने लग गए। अस्पताल के आसपास भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है। गोली मारने की यह घटना सरदारशहर थाना इलाके में हुई। मिली जानकारी के अनुसार बुकनसर छोटा गांव इलाके में रहने वाले भाजपा नेता और सरपंच प्रतिनिधी (Bheem Saran) भीम सारण आज सवेरे घर के बाहर टहल रहे थे इसी दौरान (GUN SHOT) गोली मारकर उनकी (Shot Dead) हत्या कर दी गई।

पहले भी दो बार हो चुका हमला
पुलिस और परिवार के लोगों ने बताया कि भीम सारण का कुछ लोगों से काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी कारण से भीम पर पहले भी दो बार हमला हो चुका है। भीम को दो बार जान से मारने की कोशिश की जा चुकी थी। लेकिन दोनो ही बार मामूली चोटों के अलावा कोई गंभीर चोट नहीं लगी। आज सवेरे भीम घर के आसपास टहल रहे थे इसी दौरान एक वाहन में कुछ लोग आए और भीम को आवाज देकर ललकारा, जैसे ही उन्होनें देखा तो गोली मार दी। मौके पर ही भीम ने दम तोड़ दिया।

अस्पताल के बाहर भीड़ हो गई, पुलिस अफसर पहुंचे
गोली लगने के बाद भीम को तुरंत राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भीम की मौत की सूचना जैसे ही फैली तो कई लोग अस्पताल के बाहर आ पहुंचे। माहौल देखकर पुलिस अफसर भी अस्पताल पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की। पुलिस का मानना है कि पहले हमला करने वाले हमलावरों ने ही यह हत्या की है। फिलहाल पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस अफसर अस्पताल पहुंचे हैं।

Home / Jaipur / चुनाव परिणाम के दिन भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो