scriptअमित शाह LIVE: पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ शुरू हुआ शक्ति सम्मेलन, ‘मिशन 25’ के लिए शाह देंगें जीत का मंत्र | BJP President Amit Shah In Jaipur for Lok Sabha Election | Patrika News
जयपुर

अमित शाह LIVE: पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ शुरू हुआ शक्ति सम्मेलन, ‘मिशन 25’ के लिए शाह देंगें जीत का मंत्र

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरFeb 18, 2019 / 12:26 pm

Nakul Devarshi

BJP President Amit Shah In Jaipur for Lok Sabha Election
https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
जयपुर।

LIVE HIGHLIGHTS
– एयरपोर्ट से सीधे सूरज मैदान पहुंचे शाह
– शक्ति सम्मेलन मंच पहुंचते ही पुलवामा शहीदों को किया याद
– सम्मेलन में रखा गया दो मिनिट का मौन
– स्टेज पर लगे देशभक्ति से ओत-प्रोत संदेशों के पोस्टर्स
लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रदेश भाजपा संगठन में जीत का मन्त्र फूंकने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जयपुर पहुंच गए। जयपुर एयरपोर्ट पर शाह का पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, सांसद रामचरण बोहरा, जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनकी आगवानी की।
शाह सोमवार को दिनभर सम्मेलन और संगठन की बैठकों में व्यस्त रहेंगें। सबसे पहले वे सूरज मैदान में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे भाजपा के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और कई समीक्षा बैठकों में हिस्सा लेंगे।
ये है कार्यक्रम
भाजपा महामंत्री भजन लाल शर्मा ने बताया कि राष्ष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जयपुर एयरपोर्ट से रवाना होकर जयपुर के आदर्श नगर स्थित सूरज मैदान पहुंचेंगे, जहां पर कार्यालय भूमि की शिलापट्टिकाओं का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि शाह शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण, सीकर लोकसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्र से ऊपर के वरिष्ठ कार्यकर्ता भाग लेंगे।
देंगे जीत का मंत्र
शर्मा ने बताया कि ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ के मूल मंत्र के साथ आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष से लेकर ऊपर तक के सभी दायित्ववान कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि शाह आगामी लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।
कार्यकर्ताओं से चर्चा
शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर दो बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, जिसमें प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा प्रभारी व संयोजक, भाजपा जिलाध्यक्ष व जिला संगठन प्रभारी भाग लेंगे। उसके बाद सायं चार बजे प्रदेश कौर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि शाह दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Home / Jaipur / अमित शाह LIVE: पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ शुरू हुआ शक्ति सम्मेलन, ‘मिशन 25’ के लिए शाह देंगें जीत का मंत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो