scriptBride Kidnapping: एक महीने में 2 एक जैसी वारदात, सीकर के बाद अब उदयपुर में ले उड़े दुल्हन | Bride Kidnapping Case in Rajasthan - Bride Kidnapped in Filmy Dtyle | Patrika News
जयपुर

Bride Kidnapping: एक महीने में 2 एक जैसी वारदात, सीकर के बाद अब उदयपुर में ले उड़े दुल्हन

Bride Kidnapping Case : राजस्थान में एक महीने में दो दुल्हनों के फिल्मी स्टाइल में किडनेप की घटनाओं से हड़कंप मच गया है। सीकर के बाद अब उदयपुर में दुल्हन किडनेप का मामला सामने आया है।

जयपुरMay 07, 2019 / 03:25 pm

santosh

Bride Kidnapping Case
जयपुर। राजस्थान में एक महीने में दो दुल्हनों के फिल्मी स्टाइल में किडनेप की घटनाओं से हड़कंप मच गया है। सीकर ( sikar bride kidnap ) के बाद अब उदयपुर में दुल्हन किडनेप ( Udaipur Bride kidnap ) का मामला सामने आया है। उदयपुर में भी सीकर की तर्ज पर ही दुल्हन का अपहरण किया गया है। सीकर में 16 अप्रेल को दुल्हन का अपहरण हुआ था। मामले को एक माह भी नहीं हुआ था कि उदयपुर में भी ऐसी ही घटना हो गई।
ससुराल आ रही दुल्हन को कार से उठा ले गए
bride kidnapping Case – उदयपुर में मंगलवार अलसुबह ( 7 मर्इ ) विदाई के बाद ससुराल लौट रही एक दुल्हन को फिल्मी स्टाइल में अज्ञात लोग जबरन उठाकर ले गए। इस दौरान बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ और दूल्हे के साथ मारपीट भी की। बदमाश दुल्हन को अपनी कार में डालकर साथ लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना जैसे ही परिजनों को हुई तो मौके पर परिजनों के साथ समाज के भी कई लोग जमा हो गए। पुलिस पूरे इलाके में नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
सीकर में अपहरण को लेकर जमकर हुआ था बवाल
सीकर जिले में नागवा निवासी दुल्हन और उसकी बहन की 16 अप्रेल को बारात आई थी। मायके से दोनों दुल्हनों की बारात ससुराल जा रही थी। इस बीच दुल्हन हंसा को अंकित ने दूल्हे की कार के आगे गाड़ी लगाकर रोक लिया। इसके बाद उसने कार में तोडफ़ोड की और हथियार के दम पर दुल्हन का अपहरण कर लिया।
विरोध करने पर दुल्हन की बहन सोनू व अन्य से मारपीट भी की गई। इसके बाद दुल्हन के पीहर पक्ष ने आरोपी और अन्य के खिलाफ उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस इनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर 19 अप्रेल को देहरादून पहुंची और 20 अप्रेल को देहराूदन से दुल्हन को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया। इसके बाद उसे आैर आराेपियाें काे 21 अप्रेल को सीकर लाया गया था। इस मामले को लेकर सीकर में कई दिनों तक बवाल मचा था और इंटरनेट भी बंद किया गया था।

Home / Jaipur / Bride Kidnapping: एक महीने में 2 एक जैसी वारदात, सीकर के बाद अब उदयपुर में ले उड़े दुल्हन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो