राखी बांधकर भाई बनाया था , लेकिन भाई ने ही बना दिया बहन का एमएमएस, होने वाले पति को भेजा

राखी बांधकर भाई बनाया था , लेकिन भाई ने ही बना दिया बहन का एमएमएस, होने वाले पति को भेजा

Jayant Sharma | Updated: 31 Mar 2018, 12:55:50 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

राखी बांधकर भाई बनाया था , लेकिन भाई ने ही बना दिया बहन का एमएमएस, होने वाले पति को भेजा

जयपुर। जयपुर शहर के करधनी थाने में एक युवती ने सनसनीखेज मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि उसने शाकिर नाम के एक युवक को भाई बनाया था, उसे राखी बांधी थी और उस पर विश्वास किया था। लेकिन भाई ने ही बहन की इज्जत तार-तार कर डाली। उसका रेप किया, एमएमएस बनाया और उसे उसके मंगेतर के पास भेज दिया। इस कारण उसकी शादी भी टूट गई। युवती ने इस बीच जान देने की भी कोशिश कर डाली। उसके परिजनों ने इस बारे में पुलिस थाना करधनी में मामला दर्ज कराया है।


भाई बनाया था शाकिर को, होटल में बुलाया उसने

दरअसल करधनी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने अपने पिता की मौत के पास पास ही रहने वाले एक युवक को अपना धर्म भाई बनाया था। धर्म भाई का नाम शाकिर है। उसने युवती की रक्षा का वचन दिया था। लेकिन शाकिन की नीयत एेसी बिगड़ी कि उसने अपनी बहन को एक समारोह में शामिल होने के नाम पर होटल में बुलाया। वहां पर अपनी कथित बहन को पीने के लिए ड्रिंक दी। ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला हुआ था।

होटल के कमरे में बहन का बनाया एमएमएस

युवती के बेहोश होने पर शाकिर ने उसके साथ रेप किया। कपड़े फाड़ डाले और एमएमएस बनाया । युवती जब होश में आई तो उसके बाद एमएमएस वायरल करने की बात कहकर फिर से रेप किया। रेप करने के बाद जब पैसों की मांग करने लगा तो युवती ने विरोध दर्ज कराया। इस पर शाकिर ने उस युवक को भी एमएमएस कर डाला जिससे युवती की शादी होने वाली थी। एमएमएस देखकर उसकी शादी टूट गई।

जान देने की कोशिश की तो पता चला

युवती के परिजनों को इस बारे में जानकारी तक नहीं थी। वे भी शाकिर को घर का बेटा ही मानते थे। लेकिन जब शाकिर ने ये हरकतें की और युवती ने जान देने की कोशिश की तब जाकर मामला खुला। उसके बाद तो परिजन थाने पहुंचे। वहां से शाकिर के घर पहुंचे तो शाकिर वहां से फरार हो चुका था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned