scriptसीएम भजनलाल 31 मई को लेंगे राज्य स्तरीय बैठक, सभी विभागों से मांगी रिपोर्ट | CM BhajanLal take feedback on State level meetings on 31may all districts along with all the senior officers will participate in it. | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल 31 मई को लेंगे राज्य स्तरीय बैठक, सभी विभागों से मांगी रिपोर्ट

Rajasthan News : प्रदेश में भीषण गर्मी के बीच पानी, बिजली, मौसमी बीमारियों की रोकथाम सहित अन्य बिन्दुओं को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 31 मई को राज्य स्तरीय बैठक लेंगे।

जयपुरMay 29, 2024 / 10:17 am

Kirti Verma

Rajasthan News : प्रदेश में भीषण गर्मी के बीच पानी, बिजली, मौसमी बीमारियों की रोकथाम सहित अन्य बिन्दुओं को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 31 मई को राज्य स्तरीय बैठक लेंगे। इसमें सभी जिलों के प्रभारी सचिवों के साथ जिलों के समस्त वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे। इससे पहले सभी विभागों के प्रशासनिक सचिव 30 मई को पीपीटी देंगे। उधर, जिलों में कामकाज की समीक्षा को लेकर दो दिवसीय दौरे पर भेजे गए प्रभारी सचिव मंगलवार को जिलों में पहुंच गए। प्रभारी सचिव वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों ने अपने-अपने जिलों में पानी-बिजली और चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर की गई तैयारियों का फीडबैक लिया।
एसीएस के साथ सभी प्रभारी सचिव होंगे शामिल
मुख्यमंत्री 31 को सुबह 11 बजे सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में बैठक लेंगे। सभी विभागों के एसीएस, प्रमुख सचिव, सचिव, विशिष्ट शासन सचिव, संयुक्त सचिव और सभी जिलों के प्रभारी सचिवों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा जिला मुख्यालयों से वी.सी. के माध्यम से अधिकारी जुड़ेंगे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan: भीषण गर्मी के बीच होगी ताबड़तोड़ बारिश, अगले दो दिन 8 जिलों में रेड अलर्ट जारी

जायल में डॉक्टर को हटाने के निर्देश
नागौर जिले के प्रभारी डॉ. मोहनलाल यादव ने जायल में उप जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान महिला डॉक्टर के दवाइयों के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर तत्काल हटाने के निर्देश दिए।

Hindi News/ Jaipur / सीएम भजनलाल 31 मई को लेंगे राज्य स्तरीय बैठक, सभी विभागों से मांगी रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो