scriptपत्नी के फोन पर बात करने से नाराज पति ने उठा लिया ये खाैफनाक कदम | husband killed his wife in bijnor police arrested accused | Patrika News
बिजनोर

पत्नी के फोन पर बात करने से नाराज पति ने उठा लिया ये खाैफनाक कदम

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

बिजनोरApr 11, 2018 / 01:07 pm

Nitin Sharma

bijnor news

बिजनौर।यूपी के पश्चिम भाग में बिजनौर जिले के स्योहारा में पत्नी के फोन पर बात करने से नाराज पति ने एेसा कदम उठाया। जिसे जानकर पुलिस भी चौंक गर्इ। दरअसल पति ने अपनी पत्नी से फोन पर बात करने से कर्इ बार रोका, लेकिन उसने उसकी बातों को अनसुना कर दिया। इससे गुस्साए पति ने एेसा खौफनाक कदम उठा लिया। वहीं अगले दिन पुलिस को महिला का शव खेत में पड़ा मिला। जब पुलिस ने इस मामले में पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें

जानिए कैसे 12वीं पास शख्स ने भारत में बैठ अमेरिकियों से ठगे लाखों रुपये

इसलिए पति ने उठाया ये कदम

स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम ठाठजट निवासी महेंद्र सिंह की पत्नी की लाश दो दिन पहले चौकीदार को खेत मे पड़ी मिली।उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी। इसी कड़ी में पुलिस ने महिला के पित महेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में पहले तो आरोपी पति पुलिस को घुमाता रहा, लेकिन पुलिस के कड़ार्इ से पूछताछ करने पर बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। उसने बताया कि पत्नी का किसी अन्य शख्स के साथ संबंध था। वह फोन पर बात करती थी। मना करने पर भी जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें

किसान मजदूर संगठन ने योगी सरकार को बताया किसान विरोधी, वादे भी भूली सरकार

गुस्साए पति ने एेसे कर दी हत्या

इंस्पेक्टर राम सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच के आधार मृतक महिला के पति महेन्द सिह को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने ही अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी । इसके बाद आरोपी पत्नी के शव को खेत में फेंककर चला गया। पुलिस ने महेंद्र की निशान देही पर से उसके घर से हत्या करने के लिए प्रयोग किया गया। चाकू आैर खून से सने कपड़े भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो