scriptशिक्षा मंत्री मदन दिलावर का कांग्रेस पर पलटवार, मुकदमे पर दी सफाई और दागा बड़ा सवाल | Education Minister Madan Dilawar hits Counter attack at Congress gives clarification on case and raises a big question | Patrika News
जयपुर

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का कांग्रेस पर पलटवार, मुकदमे पर दी सफाई और दागा बड़ा सवाल

Madan Dilawar Counter Attack : शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है। कांग्रेस के जवाब के बाद आज फिर मदन दिलावर ने पलटवार किया। साथ ही कांग्रेस से बड़ा सवाल पूछा। जानें मदन दिलावर ने क्या कहा?

जयपुरMay 30, 2024 / 08:17 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Education Minister Madan Dilawar hits Counter attack at Congress gives clarification on case and raises a big question

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर

Madan Dilawar Counter Attack : शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है। कांग्रेस के जवाब के बाद आज शुक्रवार 30 मई फिर मदन दिलावर ने पलटवार किया। मदन दिलावर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट X पर कांग्रेस को जवाब देते हुए लिखा कि सर्वप्रथम मैं यह चुनौती देता हूं कि मेरे ऊपर जितने भी मुकदमे कांग्रेस ने उल्लेख किए, क्या उनमें से एक भी मुकदमा मेरा व्यक्तिगत है? जवाब है? ये सारे मुकदमे जनता के हितों के लिए, उनके संघर्ष को ताकत देने के लिए मेरे ऊपर दर्ज किए गए हैं। मदन दिलावर ने आगे कहा कि दूसरी महत्वपूर्ण बात यह है कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में कई मंत्रियों पर गंभीर मुकदमे थे, उन पर क्यों कांग्रेस और उसके शीर्ष नेतृत्व द्वारा चुप्पी साधी गई है?

दिलावर ने कहा – भ्रष्टाचार का अड्डा, कांग्रेस बोली – शिक्षा मंत्री अपराध का अड्डा

पानी और बिजली को लेकर भाजपा व कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। एक दिन पहले मंगलवार को जहां शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार का अड्डा बताया तो वहीं अब कांग्रेस ने दिलावर पर पलटवार करते हुए उन्हें अपराध का अड्डा बताया है। प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के हैंडल से एक पोस्ट की गई है जिसमें कहा गया है कि जिस राज्य का शिक्षा मंत्री स्वयं अपराध का अड्डा हो वहां की शिक्षा की दिशा और दशा क्या होगी? शिक्षा मंत्री पर 14 मामले दर्ज हैं। अगर कोर्ट से राहत नहीं मिली होती तो जेल में होते। जैसा चरित्र वैसी वाणी इसलिए तो मंत्रीजी शिक्षा की बजाय हर वक्त अनर्गल और आधारहीन बयान देते रहते हैं।
यह भी पढ़ें –

मुख्य सचिव सुधांश पंत से हनुमान बेनीवाल नाराज, कहीं बड़ी बात

Hindi News/ Jaipur / शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का कांग्रेस पर पलटवार, मुकदमे पर दी सफाई और दागा बड़ा सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो