scriptतरबूज के बीज के नाम पर विदेशी फर्म ने जयपुर के व्यापारी के साथ की 23 लाख रूपए की ठगी | Foreign firm cheated Rs 23 lakh : fraud case in jaipur | Patrika News
जयपुर

तरबूज के बीज के नाम पर विदेशी फर्म ने जयपुर के व्यापारी के साथ की 23 लाख रूपए की ठगी

विदेशी फर्म पर एक व्यापारी ने तरबूज के बीज के नाम पर 23 लाख रुपए ठगने ( fraud case in jaipur ) का आरोप लगाया है। इस संबंध में नाहरगढ़ थाने ( jaipur police ) में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ( jaipur crime news ) पुलिस ने बताया कि दीनानाथजी की गली में रहने वाले व्यापारी योगेश कुमार ने मामला दर्ज कराया है। कुछ समय पहले उसने सउदी अरब की एक कंपनी से तरबूज के बीज के लिए एग्रीमेंट किया था।

जयपुरOct 05, 2019 / 08:18 pm

abdul bari

तरबूज के बीज के नाम पर विदेशी फर्म ने की 23 लाख रूपए की ठगी

तरबूज के बीज के नाम पर विदेशी फर्म ने की 23 लाख रूपए की ठगी

जयपुर

विदेशी फर्म पर एक व्यापारी ने तरबूज के बीज के नाम पर 23 लाख रुपए ठगने ( fraud case in jaipur ) का आरोप लगाया है। इस संबंध में नाहरगढ़ थाने ( jaipur police ) में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

20 प्रतिशत रकम एडवांस जमा करवाने को कहा ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि दीनानाथजी की गली में रहने वाले व्यापारी योगेश कुमार ने मामला दर्ज कराया है। कुछ समय पहले उसने सउदी अरब की एक कंपनी से तरबूज के बीज के लिए एग्रीमेंट किया था। कंपनी मालिक मोहम्मद इब्राहिम ने बीज सप्लाई से पहले 20 प्रतिशत रकम एडवांस जमा करवाने को कहा। कंपनी के बैंक खाते में 23 लाख 26 हजार 663 रुपए जमा करवा दिए। रकम जमा कराने के बाद भी कंपनी ने माल नहीं भेजा।
दिल्ली आया हुआ है आरोपी

जांच अधिकारी एसआई अजय का कहना है कि मामले में विदेशी कम्पनी से सम्पर्क किया जा रहा है। जांच में सामने आया कि कंपनी मालिक मोहम्मद इब्राहिम अपने पिता के इलाज के लिए दिल्ली आया हुआ है। पीडि़त व्यापारी के साथ पुलिस की एक टीम दिल्ली भेजी गई है।

Home / Jaipur / तरबूज के बीज के नाम पर विदेशी फर्म ने जयपुर के व्यापारी के साथ की 23 लाख रूपए की ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो