script

CM गहलोत को युवाओं की नहीं, अपने बेरोजगार बेटे को सेट करने की चिंता है : सतीश पूनिया

locationप्रतापगढ़Published: Oct 04, 2019 10:10:15 pm

Submitted by:

abdul bari

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ( Rajasthan BJP President ) बनने के बाद पहली बार प्रतापगढ़ आए डॉ सतीश पूनिया ( satish poonia ) ने शुक्रवार शाम को यहां एक रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) को प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने की चिंता नहीं है। उनकी असल चिंता अपने बेरोजगार बेटे वैभव ( vaibhav gehlot ) को सेट करने की है। उसे करोड़ों की बजट वाले क्रिकेट संघ पर बिठाने की चिंता है।

CM गहलोत को युवाओं की नहीं, अपने बेरोजगार बेटे को सेट करने की चिंता है : सतीश पूनिया

CM गहलोत को युवाओं की नहीं, अपने बेरोजगार बेटे को सेट करने की चिंता है : सतीश पूनिया

प्रतापगढ़.
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ( Rajasthan BJP President ) बनने के बाद पहली बार प्रतापगढ़ आए डॉ सतीश पूनिया ( satish poonia ) ने शुक्रवार शाम को यहां एक रिसोर्ट में कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) को प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने की चिंता नहीं है। उनकी असल चिंता अपने बेरोजगार बेटे वैभव ( vaibhav gehlot ) को सेट करने की है। उसे करोड़ों की बजट वाले क्रिकेट संघ पर बिठाने की चिंता है। पूनिया ने कहा कि पिछले आठ माह के दौरान कांग्रेस सरकार ( rajasthan congress ) के कार्यकाल में संगठित अपराध बढ़े हैं। जबकि सरकार ( Rajasthan Government ) मनमाने तरीके से तबादलों में जुटी हुई है। किसानों की फसलें नष्ट हो गईं। सरकार ने उनकी आज तक सुध नहीं ली।
संगठित अपराध बढ़े हैं… ( BJP Rajasthan )


प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष बनने पर भी मेरा ध्येय वहीं है- कांग्रेस को नेस्तनाबूद करना। इस उद्देश्य में कोई बदलाव नहीं आया। पुनिया ने कहा कि आठ माह के दौरान प्रदेश में हत्या, लूट, बलात्कार, सत्ता के नशे में किये जाने वाले संगठित अपराध बढ़े हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मनमाने तरीके से स्थानांतरण हो रहे हैं। भ्रष्टाचार बढ़ा है और सरकार विपक्ष के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर गांव एवं बूथ स्तर के छोटे छोटे कार्यकर्ताओं को टारगेट कर रही है। उन्होंने कहा कि संघर्ष में हम अपने कार्यकर्ताओं को किसी भी हाल में अकेला नहीं छोड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री को प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने की चिंता नही है। मुख्यमंत्री की असल चिंता सरकारी तन्त्र का भारी दुरुपयोग कर अपने बेरोजगार बेटे वैभव गहलोत को करोड़ों रुपए के बजट वाली खेल संस्था राजस्थान क्रिकेट संघ ( RCA ) का अध्यक्ष बनाने की है।

अत्यधिक विलम्ब से आए प्रदेशाध्यक्ष, कई कार्यकर्ता लौटे निराश


प्रदेशाध्यक्ष पूनिया अपने निर्धारित कार्यक्रम की बजाय करीब पांच घंटे से भी अधिक विलम्ब से आए। पहले उनका प्रोग्राम 11.30 बजे यहां तुलसी रिसोर्ट में आने का था। बाद में वह खिसक कर 12.30 बजे हुआ, लेकिन प्रदेशाध्यक्ष शाम करीब पांच बजे बाद यहां पहुंचे। जिले के दूरदराज क्षेत्रों से आए कार्यकर्ता दिनभर इंतजार करते रहे। बाद में शाम होती देख चले गए। शाम को जिले के पदाधिकारी और शहरी कार्यकर्ता ही नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो