scriptचार नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सरेराह चालक को गोली मारकर लूटी कार | Car looted after shot on driver : car looted in barmer | Patrika News
बाड़मेर

चार नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सरेराह चालक को गोली मारकर लूटी कार

सिवाना कस्बे में बालोतरा रोड पर बुधवार को चार नकाबपोश बदमाशो ने चलती कार को रुकवा लिया और चालक के पैर पर गोली मार कर ( Car looted in barmer ) कार व मोबाइल लूटकर ले गए। घटना के बाद पुलिस ( barmer police ) मौके पर पहुंची तथा जिले व पड़ोसी जिलों में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया। ( BARMER CRIME NEWS )

बाड़मेरOct 03, 2019 / 01:45 am

abdul bari

बालोतरा/सिवाना (बाड़मेर).
सिवाना कस्बे में बालोतरा रोड पर बुधवार को चार नकाबपोश बदमाशो ने चलती कार को रुकवा लिया और चालक के पैर पर गोली मार कर ( Car looted in barmer ) कार व मोबाइल लूटकर ले गए। घटना के बाद पुलिस ( barmer police ) मौके पर पहुंची तथा जिले व पड़ोसी जिलों में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया।
बदमाशों को पकडऩे में पुलिस नाकाम रही ( BARMER CRIME NEWS )

पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए 5 विशेष टीम गठित कीं। देर रात को पुलिस उप अधीक्षक ने वारदात के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिलने का दावा किया, लेकिन बदमाशों को पकडऩे में पुलिस नाकाम रही।
यह है पूरा मामला ( escalating crime in Barmer )


जानकारी के अनुसार जयपुर के बिल्डर सुशील पारीक जालोर से सिवाना होते हुए बालोतरा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सिवाना से करीब दो किलोमीटर दूरी पर पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। इस पर उन्होंने वाहन को रोका तो कार में से नकाबपोश युवक उतरे। उन्होंने हवा में फायर कर गाड़ी का फाटक खुलवाया। चालक अरुण शर्मा पुत्र दामोदरदास शर्मा के पैर में गाली मार कर उसे गाड़ी से बाहर फेंक दिया व उसका मोबाइल फोन ले लिया। इसके बाद सुशील पारीक के साथ धक्का-मुक्की कर बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। दोनों राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचे। यहां पर चिकित्सकों ने घायल चालक का उपचार कर बालोतरा रैफर किया।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज

लूट की सूचना पर सिवाना थानाधिकारी दाउद खां ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज देखे, लेकिन बदमाशों पकड़ में नहीं आ सके। घटना के संबंध में सुशील पारीक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करवाया।

जालोर से कर रहे थे पीछा-

पुलिस को मोकलसर कस्बे में बिल्डर की गाड़ी के पीछे कार नजर आई। ऐसे में पुलिस का मानना है कि बदमाश बिल्डर को लूटने के लिए जालोर से पीछा कर रहे थे। यहां पर सिवाना से निकलने के बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Barmer / चार नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सरेराह चालक को गोली मारकर लूटी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो