scriptघर में फंदे से झूलकर सरपंच ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम | nangal Sarpanch suicide in hanumangarh : Sarpanch hanging suicide | Patrika News

घर में फंदे से झूलकर सरपंच ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

locationहनुमानगढ़Published: Oct 01, 2019 07:03:30 pm

Submitted by:

abdul bari

सरपंच विनोद मेघवाल ने मंगलवार दोपहर को फांसी लगाकर की आत्महत्या ( nangal Sarpanch suicide in hanumangarh ) कर ली। सरपंच विनोद मेघवाल ने अपने घर के बरामदे में सांकल से फांसी लगाकर आत्महत्या की। अचानक हुई इस घटना ( Sarpanch hanging suicide) के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ( hanumangarh crime news )

भादरा. ( हनुमानगढ़ )
जिले के भादरा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत नांगल के सरपंच विनोद मेघवाल ने मंगलवार दोपहर को फांसी लगाकर की आत्महत्या ( nangal Sarpanch suicide in hanumangarh ) कर ली। सरपंच विनोद मेघवाल ने अपने घर के बरामदे में सांकल से फांसी लगाकर आत्महत्या की। अचानक हुई इस घटना ( Sarpanch hanging suicide) के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
परिजनों में मचा कोहराम ( hanumangarh crime news )

सरपंच के परिजन शव को लेकर राजकीय अस्पताल भादरा पहुंचे, जहां चिकित्सक ने सरपंच को मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। सरपंच की अचानक इस तरह हुई मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।
मारपीट करने और प्रताडि़त करने का आरोप ( hanging suicide )

दूसरी ओर मृतक विनोद मेघवाल के पिता ने गांव के कुछ युवकों पर एक शादी में विनोद के साथ मारपीट करने और उसे प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पिता के अनुसार इस मारपीट के बाद विनोद तनाव में रह रहा था।
पिता ने दिया प्रार्थना पत्र

सरपंच विनोद मेघवाल के पिता ने प्रार्थना पत्र में आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ( hanumangarh police ) इस मामले में लोगों से पूछताछ कर जांच कर रही है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो