scriptराजस्थान पुलिस में फिर हुआ फेरबदल, 22 आरपीएस के तबादले | 22 IPS transfers list in rajasthan: rajasthan police RPS transfer List | Patrika News
जयपुर

राजस्थान पुलिस में फिर हुआ फेरबदल, 22 आरपीएस के तबादले

पुलिस मुख्यालय की ओर से 22 आरपीएस के तबादले ( 22 RPS Transfer In Rajasthan ) किए गए हैं। सभी आरपीएस पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी है। जानिए किसे कहां लगाया ( rps transfer list in rajasthan )

जयपुरOct 02, 2019 / 01:46 am

abdul bari

जयपुर

पुलिस मुख्यालय की ओर से 22 आरपीएस के तबादले ( 22 RPS Transfer In Rajasthan ) किए गए हैं। सभी आरपीएस पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी है।

किसे कहां लगाया ( rps transfer list in rajasthan )
पुलिस महानिदेशक की ओर से जारी आदेशों के तहत भोमाराम को पाली के सुमेरपुर का सीओ, चैन सिंह को जोधपुर कमिश्नरेट में यातायात एसीपी, महेंद्र कुमार मेघवंशी को राजसमंद में एससी एसटी सैल, ताराचंद को प्रतापगढ़ की महाराणा प्रतापगढ़ बटालियन में सहायक कमांडेंट, सुगनचंद पंवार को जयपुर कमिश्नरेट में महिला अपराध अनुसंधान सैल एसीपी, हुकमाराम विश्नोई को जैसलमेर के नाचना में सीओ, शैतान सिंह को सिरोही में महिला अपराध अनुसंधान सैल, जोगेंद्र सिंह को बारां के अटरू में सीओ, रामेश्वर प्रसाद दारिया को भीलवाड़ा में सदर सीओ, कैलाशचंद जाट को झालावाड़ के पिड़ावा सीओ, कमल सिंह चौहान को बीकानेर सीआईडी एसएसबी, रामेश्वरलाल मेघवाल को श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ सीओ, श्योजीलाल को बूंदी में एससी-एसटी सैल उपाधीक्षक, आेमेंद्र सिंह शेखावत को बारां के एससी-एसटी सैल में उपाधीक्षक, बलवीर सिंह को कोटा के अभय कमांड एंड कंट्रोल सेंटर, रोहिताश शर्मा को कोटा में एससी एसटी सैल उपाधीक्षक, राम कल्याण मीणा को कोटा शहर तृतीय सीओ, सौरभ तिवाड़ी को टोंक सीओ, गोपाल सिंह भाटी को राजसमंद सीओ, चांदमल को चतुर्थ आरएसी बटालियन में सहायक कमांडेंट, शब्बीर अहमद को जयपुर कमिश्नरेट पुलिस लाइन में एसीपी और दीपचंद को बीकानेर के एससी-एसटी सैल में उपाधीक्षक के पद पर लगाया गया है।

Home / Jaipur / राजस्थान पुलिस में फिर हुआ फेरबदल, 22 आरपीएस के तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो