script…तो यहां अब भी राजस्थान के शिक्षा मंत्री हैं Govind Singh Dotasara? | Govind Singh Dotasara twitter handle post in question | Patrika News
जयपुर

…तो यहां अब भी राजस्थान के शिक्षा मंत्री हैं Govind Singh Dotasara?

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष Govind Singh Dotasara अब भी शिक्षा मंत्री? ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर डोटासरा अब भी शिक्षा मंत्री! 20 नवम्बर को दिया था मंत्री पद से इस्तीफा, सीएम गहलोत ने उसी दिन कर लिया था इस्तीफा स्वीकार, ट्विटर पर मंत्री पद होना बना हुआ है चर्चा का विषय, रघु शर्मा की बदली ट्विटर प्रोफ़ाइल, मंत्री पद के आगे लगा ‘पूर्व’, हरीश चौधरी की ट्विटर प्रोफ़ाइल पर नहीं कोई ज़िक्र
 

जयपुरNov 22, 2021 / 01:22 pm

Nakul Devarshi

Govind Singh Dotasara twitter handle post in question

जयपुर।


पूर्व शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasara ) का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, उनके शिक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देने और स्वीकार होने के दो दिन गुज़र जाने का बाद भी उनके प्रोफ़ाइल में मौजूदा शिक्षा मंत्री होना बताया जा रहा है। जबकि डोटासरा के साथ ही इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता रघु शर्मा की ट्विटर प्रोफ़ाइल पर मंत्री पद के आगे ‘पूर्व’ का ज़िक्र कर दिया गया है।

 

इसी तरह से राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले हरीश चौधरी के ट्विटर प्रोफ़ाइल पर भी पूर्व के मंत्री पद को लेकर कोई ज़िक्र नहीं रखा गया है। चौधरी के प्रोफ़ाइल पर फिलहाल पंजाब राज्य का प्रभारी और बायतू एमएलए सहित अन्य पदों का उल्लेख है।

2_3.jpg
3.jpeg

गौरतलब है कि गहलोत सरकार के तीन प्रमुख विभागों की ज़िम्मेदारी संभाल रहे गोविन्द सिंह डोटासरा, रघु शर्मा और हरीश चौधरी ने 20 नवंबर शनिवार के दिन एक साथ अपने-अपने मंत्री पद से इस्तीफे सौंप दिए थे। तीनों ही नेताओं ने ‘एक व्यक्ति एक पद’ का हवाला देते हुए मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश और भविष्य में कांग्रेस संगठन के लिए काम जारी रखने की इच्छा कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी को पत्र भी लिखा था। इसके कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीनों नेताओं के इस्तीफे स्वीकार कर लिए थे।

 

अगला शिक्षा मंत्री कौन, सस्पेंस?

गहलोत मंत्रिमंडल से गोविन्द सिंह डोटासरा के शिक्षा मंत्री पद से छुट्टी होने के बाद नए शिक्षा मंत्री को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर हैं। मंत्रिमंडल में शामिल हुए नए सदस्यों को विभागों का बँटवारा होना है, इस बीच युवाओं में खासतौर से नए मंत्री को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं।

 

दरअसल, बेरोज़गार युवाओं का विभिन्न मांगों को लेकर सरकार विरोधी आंदोलन जारी है। आंदोलनरत युवाओं को उम्मीद है कि नए मंत्री के आने से उनकी मांगों का समाधान हो सकेगा।

Home / Jaipur / …तो यहां अब भी राजस्थान के शिक्षा मंत्री हैं Govind Singh Dotasara?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो