scriptपैदल चलते राहगीरों से करता लूट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

पैदल चलते राहगीरों से करता लूट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने लूट व फोन स्नेचिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने पैदल चलते राहगीरों से लूट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

जयपुरJun 09, 2024 / 06:27 pm

Kamlesh Sharma

जयपुर। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने लूट व फोन स्नेचिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने पैदल चलते राहगीरों से लूट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि 7 जून को परिवादी रवि रजंन ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह काम करके लौट रहा था। कच्ची बस्ती सागांनेर के पास एक बाइक पर तीन बदमाश आए और मेरा मोबाइल, चांदी की चेन, अगूंठी व पर्श लेकर भाग गए। मामले को लेकर आरोपी को पकड़ने के लिए थाना पुलिस ने एक टीम का गठन किया गया। इसके बाद टीम ने सीसीटीवी फुटेज और आम सूचना के बाद आरोपी साहील खान को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रात में बाइक पर घूमते और सुनसान जगह चिहिन्त करते थे। इसके बाद पैदल चलने वाले राहगीरों को निशाना बनाते थे। सुनसान जगह का फायदा उठाकर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम देकर भाग जाते थे। इस कार्रवाई में हैड कांस्टेबल दशरथ, कांस्टेबल कर्ण और विजयभान की अहम भूमिका रही।

Hindi News/ Jaipur / पैदल चलते राहगीरों से करता लूट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो