scriptरोहित की कप्तानी में मैंने अपना सर्वश्रेष्ट खेला है : पांड्या | I have played my best under Rohit's captaincy: Pandya | Patrika News
जयपुर

रोहित की कप्तानी में मैंने अपना सर्वश्रेष्ट खेला है : पांड्या

हार्दिक पांड्या ने अपनी आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है। पांड्या मुंबई इंडियंस में 2015 से रोहित की कप्तानी में खेल रहे हैं और तीन बार इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का खिताब जीत चुके हैं।

जयपुरJun 07, 2020 / 12:17 am

Lalit Prasad Sharma

jaipur

रोहित की कप्तानी में मैंने अपना सर्वश्रेष्ट खेला है : पांड्या

मुंबई. हार्दिक पांड्या ने अपनी आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है। पांड्या मुंबई इंडियंस में 2015 से रोहित की कप्तानी में खेल रहे हैं और तीन बार इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का खिताब जीत चुके हैं। फ्रेंचाइजी ने पांड्या के हवाले से लिखा, “मैंने हमेशा रोहित के साथ खेलना का लुत्फ उठाया है और वह शानदार कप्तान रहे हैं। हम दोनों मैच के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन मैंने उनकी कप्तानी में अपने सर्वश्रेष्ठ साल बिताए हैं। पांड्या ने साथ ही कहा कि स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अलग तरह के इंसान हैं। उन्होंने कहा, “वह शांत रहने वाले और काफी जानकारी रखने वाले इंसान हैं। बुमराह वो शख्स हैं जिनके साथ मुझे रहना पसंद है। हम दोनों ने एक साथ सफलता का लुत्फ लिया है और सफलता को साझा भी किया है।” यह दोनों भारतीय टीम में भी एक साथ खेलते हैं । मुंबई के लिए भी इन दोनों ने आइपीएल में लगातार कई शानदार प्रदर्शन किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो