scriptकोहरे का कहर: राजस्थान में कहीं पलटी बस तो कहीं रेलिंग पर चढ़ा ट्रक, देखें वीडियो | In Rajasthan, a bus overturned and a truck ran over the railing | Patrika News
जयपुर

कोहरे का कहर: राजस्थान में कहीं पलटी बस तो कहीं रेलिंग पर चढ़ा ट्रक, देखें वीडियो

राजस्थान में आज तड़के कोहरे की वजह से कई जगहों पर सड़क हादसे हुए। इस दौरान 50 से भी अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

जयपुरDec 24, 2023 / 01:22 pm

SAVITA VYAS

कोहरे का कहर: राजस्थान में कहीं पलटी बस तो कहीं रेलिंग पर चढ़ा ट्रक, देखें वीडियो

कोहरे का कहर: राजस्थान में कहीं पलटी बस तो कहीं रेलिंग पर चढ़ा ट्रक, देखें वीडियो

जयपुर। प्रदेश में आज तड़के घने कोहरे की वजह से सड़क हादसे हो गए। धौलपुर जिले में बस के पलटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आज सुबह एक बस ग्वालियर से कैला देवी की ओर जा रही थी। बाड़ी रोड स्थित गांव छावरीपुरा के पास बस गुजर रही थी। तभी कोहरे की वजह से बस असंतुलित हो गई और पलट गई। इस दौरान बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आस-पास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। करीब 45 यात्रियों को घायलावस्था में बस से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर बिजौली चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंची। यात्रियों को अस्पताल में पहुंचाया गया।
नींद में थीं सवारियां, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

दौसा जिले में एक स्लीपर बस चालक ने ट्रोले को टक्कर मार दी। मामला रविवार अलसुबह का है। बस में यात्री नींद में थे। जयपुर-आगरा हाईवे पर डाबर ढाणी के निकट जैसे ही बस ट्रोले से टकराई तो बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर सिंकदरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। चार गंभीर घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं हादसे के बाद मौके पर यातायात जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से हटाया। इसके बाद यातायात फिर से सुचारू रूप से संचालित हुआ।
हादसे में बाल-बाल बचा ट्रक चालक
वहीं श्रीगंगानगर जिले में आज सुबह कोहरे के कारण एक ट्रक रेलिंग पर चढ़ गया। हादसा अनूपगढ़ सूरतगढ़ रोड पर 10 सरकारी मोड़ के पास हुआ। ट्रक श्रीगंगानगर से घड़साना जा रहा था। इस हादसे में गनीमत रही कि ड्राइवर के चोट नहीं लगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8quhry

Hindi News/ Jaipur / कोहरे का कहर: राजस्थान में कहीं पलटी बस तो कहीं रेलिंग पर चढ़ा ट्रक, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो