scriptराजस्थान में कलयुगी बेटे ने कर दिया रिश्तों का कत्ल : मां—बाप और बहन पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर हो गया फरार | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में कलयुगी बेटे ने कर दिया रिश्तों का कत्ल : मां—बाप और बहन पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर हो गया फरार

राजस्थान में आज सुबह दिल दहला देने वाली वारदात हुई है।

जयपुरMay 04, 2024 / 09:47 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजस्थान में आज सुबह दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। एक कलयुगी बेटे ने अपने ही परिवार को मौत के घाट उतारने का प्रयास किया है। वारदात आज सुबह करीब छह बजे की है। जहां एक बेटे ने अपने पिता, मां और बहन को चाकू मारे। आरोपी ने तीनों को इतने चाकू मारे, जब तक वह निढाल नहीं हो गए। इस दौरान तीनों तड़पते रहे, लेकिन आरोपी को रहम नहीं आई। यहां तक की बहन तो सो रही थी, उस पर भी सोते समय आरोपी ने चाकू से हमला किया। उसे चाकू से गोद डाला।
मामला बीकानेर जिले का है। जहां व्यास कॉलोनी में आज सुबह यह सनसनीखेज वारदात हुई है। सूचना मिलने पर जेएनवीसी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तीनों घायलों को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों का गंभीर हालत में इलाज जारी है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।
एसएचओ सुरेंद्र पचार ने बताया कि आरोपी अछित मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताया जा रहा है। आरोपी ने अपने पिता राजेश, मां बसंती एवं छोटी बहिन ईशिता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया है। सब्जी काटने वाले चाकू से पिता के गर्दन और सीने पर, मां के हाथ और सीने पर वार किया गया है। वहीं बहन के दोनों हाथों और गर्दन पर चाकू से वार किए है।
पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। आरोपी ने जानलेवा हमला क्यों किया। यह अब तक पुलिस के सामने नहीं आ सका है। सिर्फ इतना सामने आ रहा है कि आरोपी नशेड़ी प्रवृति का है और परिवार वालों से झगड़ा करता रहता है। ऐसे में झगड़े को लेकर आरोपी ने हमला किया होगा। लेकिन मूल कारण क्या रहे, वह अब तक पुलिस के सामने नहीं आ सके है।
बहरहाल तीनों घायलों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। हालत में सुधार होने पर पुलिस घायलों से इस बारे में बयान लेगी। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है। उसके गिरफ्त में आने के बाद इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।
पुलिस कर रही पड़ताल
परिवार पर युवक ने तयक्यों हमला किया। पुलिस इसकी जांच-पड़ताल कर रही है। एएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और ट्रोमा सेंटर पहुंचे।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में कलयुगी बेटे ने कर दिया रिश्तों का कत्ल : मां—बाप और बहन पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर हो गया फरार

ट्रेंडिंग वीडियो