scriptIn spite of security guards, CCTV cameras, still thievesstole jewelery worth lakhs from 3 houses | सिक्योरिटी गार्ड, सीसीटीवी कैमरे और कवर्ड कैंपस : फिर भी चोर 3 घरों से लाखों के जेवरात चुरा ले गए | Patrika News

सिक्योरिटी गार्ड, सीसीटीवी कैमरे और कवर्ड कैंपस : फिर भी चोर 3 घरों से लाखों के जेवरात चुरा ले गए

locationजयपुरPublished: Feb 13, 2024 04:24:23 pm

विलाओं के ताले टूटे देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर बिंदायका पुलिस स्टेशन के कार्यवाहक थानाधिकारी मोहन सिंह, बगरू सहायक पुलिस आयुक्त अनिल शर्मा मय पुलिस जाप्ते में घटनास्थल पर पहुंचकर मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर अहम साक्ष्य जुटाएं। पुलिस कॉलोनी के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

Theft In Jaipur

Theft In Jaipur : राजधानी जयपुर के सिरसी रोड़ स्थित एक पॉश कॉलोनी से चोर तीन सूने विलाओं में सेंध लगा के लाखों रूपए के सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी लेकर फरार हो गए। कॉलोनी में सि क्योरिटी गार्ड, सीसीटीवी कैमरे और कवर्ड कैंपस है। बावजूद कॉलोनी में घुसकर अज्ञात चोरों ने सूने 3 विलाओं के ताले तोडकऱ कीमती आभूषण चुरा ले गए। जिससे वहां रहने वाले व आसपास के रहवासी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। सीसीटीवी कैमरे और कवर्ड कैंपस वाली कॉलोनी सुरक्षित नहीं तो शहर के अन्य कॉलोनी व नगर कितने सुरक्षित होंगे। चोरी सिरसी रोड स्थित अक्षत मिडोज में हुई।

विलाओं के ताले टूटे देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर बिंदायका पुलिस स्टेशन के कार्यवाहक थानाधिकारी मोहन सिंह, बगरू सहायक पुलिस आयुक्त अनिल शर्मा मय पुलिस जाप्ते में घटनास्थल पर पहुंचकर मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर अहम साक्ष्य जुटाएं। पुलिस कॉलोनी के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। इस संबंध में थाने में विला मालिक प्रकाश भरूटिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि अक्षत विडोज में विला नम्बर 44 में रहता हूं।

शुक्रवार रात को परिवार सहित दिल्ली गया हुआ था। आज शाम को वापस लौटा तो विला का मेनगेट का ताला टूटा पड़ा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। चोर 2 बड़े डाइमंड नेकलैस सैट, 1 रिंग डाईमंड, 1 सोने का मंगलसूत्र, 4 पैंडल सेट डाईमड, 6 चूड़ी सोने की, 4 सोने की चैन, सोने के कड़े सहित बीस हजार रुपयों की नकदी चुरा ले गए।

वहीं पास ही विला नम्बर 100 में रिटायर्ड आर्मी मेजर के घर के ताले तोड़कर लाखों रुपयों के सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इस संबंध में बिंदायका थाना में रिटायर्ड कर्नल सिरिल पदम नाभन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सिरसी रोड़ पर अक्षत मिडोज में विला नम्बर 100 मे रहते थे। 2021 से परिवार सहित दिल्ली में रहते है और जब कभी कोई काम होता था तो जयपुर आते थे हाल में 3 फरवरी को जयपुर में एक शादी समारोह में आया थे और 5 फरवरी को वापस दिल्ली चले गए थे।

सोमवार शाम को हमारे पड़ौसी ने सूचना दी कि आपके घर के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है। चोर बेडरूम की अलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने की चेन, पेडट, 2 सोने के कड़े, 2 सोने की अंगुठी, 1 जोड़ी कानों की बाली, 3 सोने के पेडेट सेट, 2 बच्चों की सोने की चेन इत्यादि चुरा ले गए। पुलिस ने चोरी रिपोर्ट दर्ज कर वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने में जुटी। इधर विला नम्बर 99 में भी चोरी की वारदात हुई है। इस विला में रहने वाला परिवार भी बाहर गया हुआ है। उनके आने के बाद पता चलेगा की क्या सामने चोरी हुआ है।

इनका कहना है
अक्षत मिडोज में विलाओं में चोरी होने का मामला सामने आया है। घटनास्थल का मौका मुआयना कर एफएसएल टीम को बुलाकर अहम साक्ष्य जुटाएं है। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। चोरों को पकडऩे के लिए थाने की स्पेशल टीम लगा रखी है। तकनीकी व पुलिस की एक्सपर्ट टीम की मदद ली जा रही है। शीघ्र ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। अनिल शर्मा, सहायक पुलिस आयुक्त बगरू

ट्रेंडिंग वीडियो