scriptसुभाष चौक में झगड़े के बाद दहशत फैली, खुद एसएचओ ने कराया कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज | jaipur city crime news | Patrika News
जयपुर

सुभाष चौक में झगड़े के बाद दहशत फैली, खुद एसएचओ ने कराया कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

crime in jaipur city …दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया और पत्थरबाजी की। कई लोगों के चोट भी लगी और वहां रहने वाले लोगों के मकानों में एवं घर के बाहर खड़े वाहनों में भी नुकसान हुआ। बाद में पुलिस की जीपें मौके पर पहुंची और लोगों को शांत किया।

जयपुरJul 05, 2020 / 10:35 am

JAYANT SHARMA

jaipur news

पुलिस से चार कदम आगे इनामी बदमाश, पकडऩे में नाकाम पुलिस


जयपुर
सुभाष चौक इलाके में भीड़ जमा करने, लोगों की जान आफत में डालने, पत्थरबाजी कर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की हैं। सुभाष चौक थाना पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ खुद थाने में मुकदमा दर्ज किया है। एसएचओ भूरी सिंह ने यह मामला दर्ज कराया है और एसआई अशोक सिंह इसकी जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मौहल्ला नालबंधान, चौकड़ी गंगपोल में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
विवाद के बाद दोनो पक्षों के सैंकड़ों लोग सड़क पर आ गए और भीड़ जमा कर दी। जबकि इसकी अनुमति कोरोना काल में नहीं है। उसके बाद उनको समझाने की कोशिश की लेकिन वे लोग नहीं माने। दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया और पत्थरबाजी की। कई लोगों के चोट भी लगी और वहां रहने वाले लोगों के मकानों में एवं घर के बाहर खड़े वाहनों में भी नुकसान हुआ। बाद में पुलिस की जीपें मौके पर पहुंची और लोगों को शांत किया।
भीड़ करने, दहशत फैलाने और अन्य मामलों को लेकर एसएचओ की ओर से मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही एक पक्ष के खालीद ने भी मुकदमा दर्ज कराया है। एसएचओ ने शाहनवाज, फिरोज और अन्य के खिलाफ चार धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। दोनो ही मामलों की जांच एसआई अशोक कुमार कर रहे हैं। उधर इस घटना के बाद फैली दहशत के चलते पूरे क्षेत्र में दिन में कई बार गश्त की जा रही है।

Home / Jaipur / सुभाष चौक में झगड़े के बाद दहशत फैली, खुद एसएचओ ने कराया कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो