scriptजयपुर में कबूतरों को दिया जहरीला दाना, 50 से अधिक की मौत | Jaipur crime news: pigeon died | Patrika News
जयपुर

जयपुर में कबूतरों को दिया जहरीला दाना, 50 से अधिक की मौत

मुहाना के एक खेत में हुई घटना, दिन में कबूतरों को जहरीला दाना डाला, मरने पर रात को उठाने पहुंचे, खेत मालिक ने पीछा किया तो आरोपी भाग गए, 50 से अधिक कबूतरों की मौत, मुहाना थाना पुलिस कर रही जांच

जयपुरMay 13, 2021 / 06:20 pm

pushpendra shekhawat

b3.jpg
जयपुर। मुहाना में एक युवक सहित चार महिलाओं ने दिन में कबूतरों को जहरीला दाना डाल दिया और रात को मृत कबूतरों को उठाने पहुंच गए। यह देख खेत मालिक आरोपियों को पकडऩे के लिए पीछे दौड़ा तो भाग गए। करीब 50 मृत कबूतरों को देख जमीन मालिक ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
b1.jpg
पुलिस ने बताया कि स्थानीय निवासी राजेश चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि 11 मई शाम को संगम सांसी और तीन महिलाएं फरियादी के खेत में कबूतरों को दाना डाल रहे थे। उनको टोका तो वे सभी वहां से चले गए।
b2.jpg
कुछ देर बाद देखा तो खेत में बड़ी संख्या में कबूतर मृत पड़े थे। आरोपियों ने कबूतरों को जहरीला दाना डाल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। उसी रात को आरोपी खेत में आए और मृत कबूतरों को ले जा रहे थे। यह देखकर उनको पकडऩे भागा, तब आरोपी भाग गए।
a1.jpg
पुलिस का मानना है कि कबूतरों का मांस बेचने के लिए उनको मारा गया है। पुलिस ने बताया कि शहर में इस तरह का संभवतः पहला ही केस सामने आया है जब इतनी बड़ी संख्या मंे कबूतरों की मौत हुई हैं। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। आरोपियों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो