scriptवेश्यावृत्ति के आरोप में चार युवतियों सहित सात गिरफ्तार | Jaipur News: Four women arrested for prostitution charges | Patrika News
जयपुर

वेश्यावृत्ति के आरोप में चार युवतियों सहित सात गिरफ्तार

नरैना थाना इलाका स्थित फाटक नम्बर 5 के पास पुलिस ने चार युवतियों सहित सात जनों को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जयपुरJan 26, 2020 / 10:43 am

santosh

prostitution_charges.jpg

DEMO PIC

जयपुर/नरैना। नरैना थाना इलाका स्थित फाटक नम्बर 5 के पास पुलिस ने चार युवतियों सहित सात जनों को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है। दूदू सीओ देवेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने फाटक नम्बर पांच के पास नटों की बस्ती में बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। तस्दीक होने पर टीम ने दबिश देकर वैश्यावृत्ति के आरोप में चार युवतियों सहित कल्लाराम (35) निवासी भम्भोरी थाना कालवाड़, दिनेश उर्फ धनराज (21) निवासी रूपनगढ़ व विनोद कुमार (25) निवासी गोविन्दगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

 

एक अन्य मामले में जोधपुर के बासनी थाना पुलिस ने सरस्वती नगर में एक होटल की इमारत में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के ठिकाने पर शनिवार को दबिश देकर नागालैण्ड की दो महिलाओं सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह देवड़ा के अनुसार बासनी मण्डी से कुछ आगे सरस्वती नगर में होटल की इमारत में संचालित बुद्धा स्पा सेंटर में देह व्यापार संचालित होने की सूचना पर बोगस ग्राहक भेजा।

 

उसका इशारा मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) दिगंत आनंद के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश दी और पीपाड़ रोड निवासी जितेन्द्रसिंह व मुकेश माली और सेंटर के मैनेजर विजयराज को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया गया। इनके अलावा नागालैण्ड की अतूना व कोहिचा को भी गिरफ्तार किया गया है। पाली के एक व्यक्ति ने होटल का एक हिस्सा स्पा सेंटर के लिए किराए पर ले रखा है, लेकिन स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। इससे कुछ दूरी पर कोचिंग सेंटर भी है, जहां छात्र-छात्राओं का आना-जाना होता है।

 

फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर

Home / Jaipur / वेश्यावृत्ति के आरोप में चार युवतियों सहित सात गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो