scriptसावधान: अब इस शहर में घुसा है कच्छा बनियान गिरोह, पेचकस—हथौड़ा लेकर वारदात की फिराक में | kaccha baniyan gang: Killer gang: jaipur crime news: | Patrika News
जयपुर

सावधान: अब इस शहर में घुसा है कच्छा बनियान गिरोह, पेचकस—हथौड़ा लेकर वारदात की फिराक में

सावधान: अब इस शहर में कच्छा बनियान गिरोह का कोहराम, पेचकस—हथौड़ा लेकर ऐसे करते हैं वारदात

जयपुरAug 08, 2019 / 01:48 pm

JAYANT SHARMA

Bawaria gang

Bawaria gang

सावधान: अब इस शहर में कच्छा बनियान गिरोह का कोहराम, पेचकस—हथौड़ा लेकर ऐसे करते हैं वारदात
जयपुर
भरतपुर, धौलपुर और आसपास के जिलों में कच्छा बनियान गिरोह के आतंक के बाद अब गिरोह ने जयपुर जिले की पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है। दरअसल गिरोह के पांच बदमाशों को दो दिन पहले जयपुर के कोटपूतली इलाके में देखा गया था। वे सीसीटीवी में भी कैद हुए लेकिन उसके बाद से अभी तक उनको नहीं पकड़ा जा सका है। इस वीडियो के बाद से पुलिस अफसरों की नींद उड़ी हुई है। रात के समय गश्त व्यवस्था मजबूत कर दी गई है ताकि किसी भी तरह की कोई बड़ी वारदात नहीं हो सके।
दरअसल दो दिन पहले गिरोह के पांच बदमाशों को कोटपूतली मे देखा गया था। उन्होनें एक मकान में वारदात करने की कोशिश की थी। घर की बाउंड्री वॉल कूदकर ये पांच बदमाश अंदर आए थे और वारदात की कोशिश की । पोर्च में खड़ी बोलेरो चुराने की कोशिश की लेकिन बॉलेरों का सायरन तेजी से बजने लगा तो बदमाश भाग गए। कुछ देर बाद एक अन्य मकान में वारदात की कोशिश की लेकिन वहां भी सफलता नही मिली। दोनो मामले में रात दो बजे से सवेरे साढ़े तीन बजे के बीच के हैं। इसी समय में गैंग वारदात करती है।

सीसीटीवी सामने आने के बाद से पुलिस परेशान है। खासतौर पर जयपुर ग्रामीण पुलिस। पुलिस का कहना है कि बदमाशों के पास पेचकस, हथौड़े और प्लायर हैं। इनसे ही ये वारदात करते हैं और जरुरत पडने पर लोगों की हत्या तक कर देते हैं। वीडियो सामने आने के बाद अब लोगों में भी दहशत का माहौल है।

Home / Jaipur / सावधान: अब इस शहर में घुसा है कच्छा बनियान गिरोह, पेचकस—हथौड़ा लेकर वारदात की फिराक में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो