scriptबैंककर्मी पर लुटेरों का धावा, फायर कर 50 लाख की नकदी लेकर लुटेरे भागे | loot Rs 50 lakh from Bank in Chittorgarh | Patrika News
जयपुर

बैंककर्मी पर लुटेरों का धावा, फायर कर 50 लाख की नकदी लेकर लुटेरे भागे

जिले के निम्बाहेड़ा में उदयपुर रोड स्थित शनिवार को निजी बैंक में लुटेरों ने धावा बोला। यहां बैंक में घुसकर लुटेरे बंदूक की नोंक पर 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

जयपुरApr 03, 2021 / 01:59 pm

Kamlesh Sharma

loot Rs 50 lakh from Bank in Chittorgarh

जिले के निम्बाहेड़ा गांव में उदयपुर रोड पर स्थित शनिवार को बैंक में घुसकर लुटेरे बैंककर्मी पर फायर करके 50 लाख रुपए लूटकर फायर कर फरार हो गए।

चित्तौडगढ़। जिले के निम्बाहेड़ा में उदयपुर रोड स्थित शनिवार को निजी बैंक में लुटेरों ने धावा बोला। यहां बैंक में घुसकर लुटेरे बंदूक की नोंक पर 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान संघर्ष करने पर एक बैंककर्मी पर फायर करके उसे घायल कर दिया।
घायल बैंककर्मी को चिकित्सालय ले जाया गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारी भी वहां पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना कर जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन लुटेरों का पता नहीं लगा है।
जानकारी के अनुसार सुबह पौने बारह बजे हथियार बंद पांच लुटेरे एक्सिस बैंक में घुस गए। इस दौरान उन्होंने उन्होंने बैंक में मौजूद लोगों को हथियार से धमकाया। इससे वहां मौजूद बैंककर्मी और ग्राहक सहम गए। इस दौरान कैशियर के पास काउंटर पर रखे 50 लाख रुपए लूट लिए। बैंककर्मी रोबिनसिंह ने संघर्ष करने का प्रयास किया तो उस पर बंदूक से फायर कर दिया। इससे वह घायल हो गया। लुटेरे नकदी लेकर फरार हो गए।
घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लुटेरे की संख्या पांच बताई जा रही है। पुलिस ने सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन उनका पता नहीं लगा है। बैंक के सीसी टीवी फुटेज में घटना कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। वहीं काउंटर पर मौजूद केश की गणना की जा रही है। उसके बाद ही वास्तविक नकदी का पता लग पाएगा।

Home / Jaipur / बैंककर्मी पर लुटेरों का धावा, फायर कर 50 लाख की नकदी लेकर लुटेरे भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो