scriptMahant Balkanand Giri received threat in the name of Lawrence | लॉरेंस के नाम से मिली महंत बालकानंद गिरी को धमकी, मांगे 20 करोड़ | Patrika News

लॉरेंस के नाम से मिली महंत बालकानंद गिरी को धमकी, मांगे 20 करोड़

locationजयपुरPublished: Jan 05, 2024 08:07:54 pm

Submitted by:

Manish Chaturvedi

प्रदेश में एकबारगी फिर लॉरेंस विश्नोई के नाम से धमकी देने का मामला सामने आया है।

लॉरेंस के नाम से मिली महंत बालकानंद गिरी को धमकी, मांगे 20 करोड़
लॉरेंस के नाम से मिली महंत बालकानंद गिरी को धमकी, मांगे 20 करोड़


जयपुर। प्रदेश में एकबारगी फिर लॉरेंस विश्नोई के नाम से धमकी देने का मामला सामने आया है। मामला सवाई माधोपुर के खंडार का है। जहां पादड़ी तोपखाने के महंंत बालकानंद गिरी को लॉरेंस विश्नोई के भांजे के नाम से धमकी मिली है। फोन करने वाले ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के भांजे के नाम से 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। संत को धमकी दी है कि 3 दिन में 20 करोड़ की व्यवस्था कर ले, नहीं तो शरीर को गोलियों से छलनी कर दूंगा। महंत बालकानंद गिरी ने खंडार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि वे 29 दिसंबर को दोपहर करीब 2 बजे अपने आश्रम में भजन कर रहे थे। उनके मोबाइल पर एक अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि मैं लॉरेंस विश्नोई का भांजा बोल रहा हूं। तुम 3 दिन के अंदर 20 करोड़ रुपए की व्यवस्था कर देना। नहीं तो शरीर को बंदूक की गोलियों से छलनी कर दूंगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महंत बालकानंद गिरी ने बताया कि आरोपी ने धमकी दी कि गोगामेड़ी के पास सिक्योरिटी होते हुए भी वह नहीं बच सका तो सोच तेरा क्या हाल होगा। बदमाश ने कहा कि एसपी और कलेक्टर के भी परिवार हैं। वो तुझे बचाने नहीं आएंगे। तेरे आश्रम पर इतनी गोली चलाई जाएंगी सोच नहीं पाएगा।

बता दें कि बालकानंद गिरी सवाई माधोपुर जिले की खंडार तहसील में तोप खाना स्थित श्री कृष्ण कृपा धाम आश्रम के महंत हैं। जूना अखाड़ा उज्जैन परिक्षेत्र के थानापति हैं। साथ ही जूना अखाड़े के सदस्य हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो