scriptपीएम मोदी ने नमो ऐप के जरिए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कही बड़ी बात | Mera Booth Sabse Mazboot- PM Modi Speech on Surgical Strike | Patrika News
जयपुर

पीएम मोदी ने नमो ऐप के जरिए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कही बड़ी बात

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरSep 14, 2018 / 01:31 pm

santosh

PM Modi

PM Modi

शाहपुरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरुवार को ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ संवाद कार्यक्रम के तहत नमो ऐप के जरिए जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के दो कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री से संवाद किया। शाहपुरा तहसील निवासी रिटायर्ड सूबेदार सुवालाल यादव ने सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।
जिस पर मोदी ने कहा कि रातों-रात किसी को खबर नहीं लगती है और सेना के जवान सर्जिकल स्ट्राइक करके वापस देश की सीमा में आ जाते हैं, यह भारत के इतिहास का एक गौरवमयी क्षण था। संवाद में आमेर महिला मोर्चा की अध्यक्ष अंजली गौतम ने प्रधानमंत्री से सरकारी योजनाओं के प्रचार का तरीका पूछा।
देरी से शुरू हुआ प्रसारण
विराटनगर पंचायत समिति परिसर स्थित अटल सेवा केन्द्र के वीसी रूम में क्षेत्र के भाजपाइयों ने विधायक डॉ. फूलचंद भिंडा के साथ प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी का संवाद कार्यक्रम देखा। कार्यक्रम के लिए लगाए गए उपकरण में तकनीकी खराबी के कारण पौन घंटे देरी से कार्यक्रम दिखाया गया।
वीसी के जरिए दादी जानकी से रूबरू होंगे प्रधानमंत्री
केन्द्र के स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ब्रह्माकुमारी संस्थान की मुख्य प्रशासिका व स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एम्बेसेडर राजयोगिनी दादी जानकी से वीडियो नकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रूबरू होंगे। शनिवार सुबह साढ़े नौ से साढ़े 11 बजे तक होने वाली वीसी में संस्थान द्वारा देश में स्वच्छता को बढ़ावा देने व कार्य योजना पर चर्चा की जाएगी। संस्थान
ने प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी से बात भी करेंगे।

Home / Jaipur / पीएम मोदी ने नमो ऐप के जरिए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो