scriptPariksha Pe Charcha : अभिभावकों को किरोड़ी लाल मीणा ने चेताया, कहा – पीएम मोदी की सीख मानें | Pariksha Pe Charcha Today Kirodi Lal Meena warned parents said follow PM Modi teachings | Patrika News
जयपुर

Pariksha Pe Charcha : अभिभावकों को किरोड़ी लाल मीणा ने चेताया, कहा – पीएम मोदी की सीख मानें

Pariksha Pe Charcha Today : पीएम नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का 7वां संस्करण आज यानी सोमवार 29 जनवरी को आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में अभिवावकों के साथ-साथ छात्रों को बड़ी सीख दी। परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने अभिभावकों को चेताया। जानें क्या कहा?

जयपुरJan 29, 2024 / 02:39 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kirodi_lal_meena.jpg

Kirodi Lal Meena

पीएम नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का 7वां संस्करण आज यानी सोमवार 29 जनवरी को आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में अभिवावकों के साथ-साथ छात्रों को बड़ी सीख दी। परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने अभिभावकों को चेताया। किरोड़ी लाल मीणा ने कहाकि पीएम मोदी ने महत्वपूर्ण बात कही है, जो सभी अभिवावकों के लिए एक बड़ी सीख है। हर मां-बाप को इस बात को समझने की जरुरत है कि उन्हें अपने बच्चों पर किसी भी तरीके का दबाव नहीं बनाना चाहिए और उन्हें सही माहौल देना चाहिए।

राजस्थान राजभवन में लाइव प्रसारण

पीएम नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम परीक्षा पे चर्चा 2024 कार्यक्रम का सोमवार को राजस्थान राजभवन में लाइव प्रसारण किया गया। राज्यपाल कलराज मिश्र राजभवन के महाराणा प्रताप लॉन में विद्यार्थियों के साथ इस जीवंत प्रसार के साक्षी बने। राज्यपाल कलराज मिश्र के साथ ही इस लाइव कार्यक्रम में राजधानी जयपुर के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें – Big News : राजस्थान से जल्द गायब हो जाएंगे ऊंट, नहीं तो सरकार करें ये काम

परीक्षा में सफलता आपकी प्रतिबद्धता पर निर्भर – कलराज मिश्र

बाद में राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा परीक्षा में सफलता इस बात पर निर्भर करती हैं कि आप उसके प्रति कितने प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को धैर्य, संयम और पूर्ण एकाग्रता के साथ परीक्षा देने, परीक्षा में प्रश्न अच्छी तरह से समझकर, सहज, जग होकर हल करने के सूत्र भी दिए।

पीएम मोदी ने तनाव और सफलता की तैयारी पर चर्चा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से बातचीत करते हुए परीक्षा में होने वाले तनाव और सफलता की तैयारी पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें – बारिश की कमी से राजस्थान में गेहूं-सरसों का रकबा घटा, किसान-कृषि विभाग के अफसर और वैज्ञानिक चिंतिंत

https://youtu.be/u1aXywEOzzY

Hindi News/ Jaipur / Pariksha Pe Charcha : अभिभावकों को किरोड़ी लाल मीणा ने चेताया, कहा – पीएम मोदी की सीख मानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो