script राजस्थान में यहां घर के बाहर खड़ी पिकअप चोरी, गाड़ी में था 3 लाख का माल, इस तरह आसानी से चुरा ले गए 2 चोर | Pickup parked outside house stolen here in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में यहां घर के बाहर खड़ी पिकअप चोरी, गाड़ी में था 3 लाख का माल, इस तरह आसानी से चुरा ले गए 2 चोर

locationजयपुरPublished: Feb 13, 2024 11:03:03 am

Submitted by:

santosh Trivedi

हरमाड़ा थाना में घर के बाहर खड़ी सामान से भरी पिकअप चोरी का होने का मामला सामने आया है। पिकअप में 3 लाख कीमत का माल भर खड़ा किया गया था।

pick_up_theft.jpg

राजावास। हरमाड़ा थाना में घर के बाहर खड़ी सामान से भरी पिकअप चोरी का होने का मामला सामने आया है। पिकअप में 3 लाख कीमत का माल भर खड़ा किया गया था। चोर मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर पिकअप को चोरी कर ले गए। हालांकि पास में ही लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की सारी करतूत कैद हो गई।

हरमाड़ा थाना पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है। इस संदर्भ में मालपुरा टोंक निवासी मुनसी मोहम्मद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की वह गणेश नगर हरमाड़ा में किराए से रहते है। उन्होंने अपनी लोडिंग पिकअप को एक कंपनी में माल सप्लाई में लगा रखा है। 9 फरवरी को कंपनी से पिकअप में 30 आटा चक्की मशीन, 20 बिजली मोटर भर खड़ी की थी।

अगले दिन सप्लाई के लिए जाने के लिए शाम करीब 5 बजे घर के बाहर माल से भरी हुई पिकअप खड़ी कर दी। जहां हमारे सोने के बाद देर रात चोरों ने पिकअप को निशाना बनाकर मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर बदमाश 3 लाख के माल से भरी पिकअप चोरी कर ले गए। 10 फरवरी को सुबह घर के बाहर निकलने पर पिकअप गायब मिली।

पुलिस ने बताया कि वारदातस्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर चोरों की करतूत कैद मिली। सीसीटीवी में सुबह करीब 5 बजे बजे हाथ में थैला लेकर दो बदमाश पैदल-पैदल पिकअप चुराने आए। मास्टर चाबी से पिकअप का लॉक तोड़कर स्टार्ट किया। घर के बाहर पार्किंग से निकाल महज कुछ ही मिनट में पिकअप को चोरी कर ले गए। हरमाड़ा थाने में मालिक ने फुटेज के आधार पर पिकअप चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो