script Rajasthan Election: राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है, सीटें 135 आएंगी | Rajasthan Assembly Election BJP government is being formed | Patrika News

Rajasthan Election: राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है, सीटें 135 आएंगी

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2023 08:04:04 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

Rajasthan Election: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है। भाजपा को 135 सीटें मिलेंगी और कांग्रेस की सीटें 50 के अंदर रहेगी। कांग्रेस ने पांच साल तक कुर्सी बचाने के अलावा कोई काम नहीं किया।

cp_joshi_1.jpg

rajasthan election भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है। भाजपा को 135 सीटें मिलेंगी और कांग्रेस की सीटें 50 के अंदर रहेगी। कांग्रेस ने पांच साल तक कुर्सी बचाने के अलावा कोई काम नहीं किया। 2018 में कुछ वोटों के अंतर से कांग्रेस जीती थी, लेकिन पांच वर्ष में उन्होंने अपने वादों को पूरा नहीं किया।
पेपर लीक और हिंदू मुस्लिम के मुद्दे पर पलटवार करते हुए जोशी ने कहा कि गोपाल केसावत, डीपी जारौली को किसने बोर्ड का अध्यक्ष बनाया। दो करोड रुपए लेकर किसने लगाया। यह सब जानते हैं। असली चेहरा पब्लिक सब जानती है। पांच साल में भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं पार की। सनातन को गाली दोगे। भगवान श्रीराम को नारे लगाने वालों को पाबंद करोगे तो कहीं ना कहीं ध्रुवीकरण दिखाई देगा। आप सब कुछ करें, यह राजस्थान की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। इससे पहले जोशी ने अपने गांधीनगर स्थित आवास पर नेताओं से मुलाकात Rajasthan Assembly Election के नतीजे देखने हैं Live तो पढ़िए पूरी खबरकी।

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Assembly Election के नतीजे देखने हैं Live तो पढ़िए पूरी खबर

पोलिंग एजेंट्स को दिया प्रशिक्षण

भाजपा मुख्यालय में भी गुरुवार को पार्टी के पोलिंग एजेंट्स को प्रशिक्षण दिया गया। बीजेपी मुख्यलाय में आयोजित कार्यशाला में जयपुर शहर, देहात के विधानसभा प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट्स मौजूद रहे। कार्यशाला में काउंटिंग एजेंट को मतगणना के दौरान रखी जाने वाली सावधानियों और कानून की जानकारी दी गई। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि तीन दिसंबर को तस्वीर साफ हो जाएगी और भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो