scriptनवनिर्वाचित MLA रीटा और बेनीवाल ने शपथ लेते ही यह कहा.. | Rajasthan Assembly, Rita Choudhary And Narayan Beniwal | Patrika News
जयपुर

नवनिर्वाचित MLA रीटा और बेनीवाल ने शपथ लेते ही यह कहा..

राजस्थान विधानसभा का विशेष सत्र

जयपुरNov 28, 2019 / 05:54 pm

Bhavnesh Gupta

नवनिर्वाचित MLA रीटा और बेनीवाल ने शपथ लेते ही यह कहा..

नवनिर्वाचित MLA रीटा और बेनीवाल ने शपथ लेते ही यह कहा..

जयपुर। विधानसभा के विशेष सत्र में नवनिर्वाचित विधायक मण्डावा से रीटा चौधरी और खींवसर से नारायण बेनीवाल भी पहुंचे। संविधान पर बहस शुरू करने से पहले सदन में अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने नवनिर्वाचित दोनों विधायकों को शपथ दिलाई। इनमें नारायण बेनीवाल पहली बार जीतकर सदन पहुंचे हैं, वहीं रीटा चौधरी दूसरी बार विधायक बनी हैं। इस बीच मीडिया से बातचीत में रीटा चौधरी ने कहा कि संविधान पर हो रही चर्चा बेहद महत्वपूर्ण है। इससे जो युवा विधायक हैं उनको संविधान के बारे में सीखने का बहुत कुछ मौका मिलेगा। वहीं, निकाय चुनाव में अपेक्षित परिणाम नहीं आने पर विधायक नारायण बेनीवाल बोले कि – हमने पहले ही भाजपा को कह दिया था कि निकाय चुनाव में हमारा और उनका गठबंधन नहीं रहेगा। इसलिए इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा। हमारे सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ही इसमें बेहतर जानकरी ही दे सकते हैं।
भ्र्रम न फैलाएं, आरक्षण और संविधान के साथ छेड़छाड़ नहीं- पूनिया
भाजपा के सतीश पूनिया ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट केे आरक्षण के छेड़छाड़ के बयान को लेकर कहा कि संविधान और आरक्षण के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाएगी। इस बारे में जनता और समाज में कोई भ्रम नहीं फैलाएं। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और प्रधानमंत्री पर छींटाकशी करने से भी बात आने की बात कही।

Home / Jaipur / नवनिर्वाचित MLA रीटा और बेनीवाल ने शपथ लेते ही यह कहा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो