scriptअब इस वीडियो से चर्चा में आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, ‘भगवान’ से की अजीब प्रार्थना | Rajasthan Education Minister Madan Dilawar goes Video viral | Patrika News

अब इस वीडियो से चर्चा में आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, ‘भगवान’ से की अजीब प्रार्थना

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2024 02:17:15 pm

Submitted by:

Suman Saurabh

Madan Dilawar Video viral : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) अक्सर अपने सख्त फैसलों की वजह से लोगों को चौंकाते रहे हैं। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर एक वीडियो के कारण चर्चा में है।

madan_dilawar_video_viral.jpg

Madan Dilawar Video viral : जयपुर। राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) अक्सर अपने सख्त फैसलों की वजह से लोगों को चौंकाते रहे हैं। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर एक वीडियो के कारण चर्चा में है। सोशल मीडिया पर मदन दिलावर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें में गंदगी फैलाने वाले लोगों के खिलाफ अजीबो-गरीब प्रार्थना करते नजर आ रहे। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने तीखा हमला बोला है।


शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के वीडियो को कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया एक्स पर अपलोड किया है। सवाई माधोपुर के बामनवास से कांग्रेस की विधायक इंदिरा मीणा ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री अजीबो गरीब मांग से तबाही फैलाने वाले हैं। वहीं, कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि बताओ और ये हैं हमारे राजस्थान के शिक्षा मंत्री। इनकी बातें सुनकर समझा जा सकता है कि राजस्थान में शिक्षा व्यवस्था कैसी चलेगी।

 

https://twitter.com/hashtag/Educationminister?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 30 सेकेंड का है। जिसमें शिक्षा मंत्री मदन दिलावर हाथ जोड़े नजर नजर आ रहे हैं और गंदगी फैलाने वाले लोगों के खिलाफ माता रानी से प्रार्थना कर रहे हैं। वीडियो में मंत्री दिलावर कह रहे हैं कि जो लोग गंदगी फैलाते हैं और प्लास्टिक की थैलियों में सामान लाते हैं। जो प्लास्टिक के गिलास में चाय पीते हैं, उन्हें बीमार कर देना। उनके घर में किसी का हाथ-पैर तोड़ देना और किसी का नुकसान कर देना। उनके घर में कभी धन-धौलत मत आने देना। सभी लोग सुखी रहेंगे, कभी गंदगी नहीं रहेगी। हे मां आपसे यही प्रार्थना है।

ट्रेंडिंग वीडियो