scriptRajasthan Crime : एकसाथ 2 पुत्रियों की शादी समारोह में हुई मारपीट, जब हमलावर का राज खुला तो सब रह गए दंग | Rajasthan Khairthal Tijara Two Daughters Wedding Ceremony Fighting when Attacker Secret was Revealed Everyone was Stunned | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Crime : एकसाथ 2 पुत्रियों की शादी समारोह में हुई मारपीट, जब हमलावर का राज खुला तो सब रह गए दंग

Rajasthan Crime : राजस्थान में खैरथल तिजारा जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र एक व्यक्ति की दो पुत्रियों की एक साथ शादियां हुईं। अचानक शुक्रवार सुबह कुछ हथियारबंद लोग घुस गए। लाठियों और डंडों से हुए हमले में करीब 11 लोग घायल हो गए। जब हमलावर का राज खुला तो सब रह गए दंग।

जयपुरMay 17, 2024 / 05:00 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Khairthal Tijara Two Daughters Wedding Ceremony Fighting when Attacker Secret was Revealed Everyone was Stunned

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime : राजस्थान में खैरथल तिजारा जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की दो पुत्रियों की शादी में समारोह के दौरान शुक्रवार तड़के कुछ लोगों ने लाठियों और डंडों से हमला कर दुल्हन के चाचा-ताऊ और भांजे सहित परिवार के 11 लोगों को घायल कर दिया। हमलावरों ने ततारपुर एवं रामपुर से आई बारात के दूल्हे के परिवार और रिश्तेदारों को भी पीटा। घटना में घायल दो लोगों को अलवर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि एक घायल को जयपुर रेफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ततारपुर गांव निवासी जले सिंह की दो पुत्रियों की शादी गुरुवार रात को हुई। फेरे होने के बाद जले सिंह के भाई रोहिताश उसके पुत्र एवं भांजे के साथ 30 से 40 लोग लाठी और फरसी लेकर शादी की विदाई के समय तड़के तीन-चार बजे घुस आए। आते ही लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे। एक लड़की को अगवा करने का प्रयास किया। रिश्तेदार और परिवार के लोगों ने विरोध किया तो हमला कर दिया।

बारातियों को भी जमकर पीटा

बारात लेकर लेकर आए रामपुर और तारपुर गांव के दुल्हे के परिवार के सदस्यों और अन्य रिश्तेदारों को पीटा। कई लोगों के सिर फोड़ दिये, जिनके 20 से 30 टांके आये हैं। घटना की सूचना पुलिस को देने की कोशिश की गयी लेकिन थाने में किसी ने फोन नहीं उठाया, तब लोगों ने आकर थाने पर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें –

स्वाति मालीवाल पर डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा का बड़ा बयान, PM मोदी पर भी कहीं ये बात, जानें

जमीन हड़पने का मामला

इस बीच, सुबह परिवार और गांव के लोग थाने के बाहर पहुंचे। रात को पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं करने पर रोष जताया गया। शादी में आए रिश्तेदार गिरधारी जाट ने बताया कि विवाद का कारण यह है कि जले सिंह और उसकी पत्नी बीमार हैं। भाई रोहिताश वगैरह उनकी जमीन हड़पना चाहते हैं। बेटियों की शादी उनके अनुसार दूसरी जगह कराना चाहते थे, लेकिन जले सिंह ने अपने रिश्तेदारों की मदद से अन्य जगह की है। इस कारण भाई और भांजे ने दुश्मनी मान ली। शादी में हंगामा किया, हथियारों से मारपीट की, फायरिंग भी की गयी।

दोषियों को अरेस्ट करने में नहीं होगा विलंब – थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अंकेश कुमार ने बताया कि शादी में फेरो के बाद मारपीट का मामला है। पीड़ित पक्ष ने परिवार के लोगों के खिलाफ लड़कियों से छेड़छाड़ की रिपोर्ट दी है। इस मामले में सख्ती से दोषियों को अरेस्ट करने में विलंब नहीं होगा।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Crime : एकसाथ 2 पुत्रियों की शादी समारोह में हुई मारपीट, जब हमलावर का राज खुला तो सब रह गए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो