scriptराजस्थान में राजनेता पर हमले का अलर्ट, पुलिस को मिला इनपुट, सूबे में आए हैं लॉरेंस गैंग के दो शूटर | Rajasthan Politician Attack Alert Police got input Lawrence gang Two shooters come to state | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में राजनेता पर हमले का अलर्ट, पुलिस को मिला इनपुट, सूबे में आए हैं लॉरेंस गैंग के दो शूटर

Lawrence Gang 2 Shooters in Rajastha : राजस्थान प्रदेश में लॉरेंस गैंग के दो शूटर आए हैं, जो किसी राजनेता पर हमला कर सकते हैं। प्रदेश की सभी जिला पुलिस को अलर्ट किया गया है।

जयपुरJan 28, 2024 / 10:13 am

Sanjay Kumar Srivastava

jodhpur_police.jpg

Lawrence gang Two shooters in Rajasthan

Rajasthan Alert to all district police राजस्थान प्रदेश में लॉरेंस गैंग के दो शूटर आए हैं, जो किसी राजनेता पर हमला कर सकते हैं। राजस्थान पुलिस को मिले इस इनपुट के बाद प्रदेश की सभी जिला पुलिस को अलर्ट किया गया है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स और जिला स्पेशल टीमें संदिग्धों की ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। वहीं पुलिस ने कुछ राजनेताओं की सुरक्षा भी बढ़ाई है। कई गैंग के सक्रिय गुर्गों पर निगरानी रखने के दौरान पुलिस को यह इनपुट मिला था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार दो शूटर के प्रदेश में आने की आशंका है। अब पुलिस शूटर्स के साथ उन्हें पनाह देने वालों की तलाश में जुटी है। हालांकि आशंका जताई गई है कि वे किसी राजनेता या सामाजिक संगठन के नेताओं पर हमला कर सकते हैं।

इन जिलों में रही छापेमारी

संदिग्ध की तलाश में पुलिस ने खास तौर पर चूरू, नागौर, डीडवाना, बीकानेर, जोधपुर, जोधपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनूं व अन्य जिलों में छापेमारी की गई है। फलोदी में लोरेंस विश्नोई व रोहित गोदारा गैंग के सम्पर्क तलाशे जा रहे हैं। इसके लिए 13 ठिकानों पर छापे मारे। जहां सात जनों को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य जिलों में भी सर्च चल रही है।

यह भी पढ़ें – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का नया खुलासा, बोले – हमारे संपर्क में हैं कांग्रेस के कई नेता

एमएलए को भी मिली थी धमकी

कुछ माह पहले एक एमएलए को धमकी भी मिली थी। हालांकि पुलिस धमकी देने वाले को तलाश नहीं पाई।

यह भी पढ़ें – Rajasthan News : सीएम भजनलाल अचानक देर रात घनश्याम तिवाड़ी से मिलने पहुंचे, क्या है माजरा जानें

https://youtu.be/hGKQxjAzAbk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो