scriptRajasthan News : सीएम भजनलाल अचानक देर रात घनश्याम तिवाड़ी से मिलने पहुंचे, क्या है माजरा जानें | CM Bhajanlal Sharma Suddenly Arrived Late Night to Meet Ghanshyam Tiwari Public Curiosity Increased | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : सीएम भजनलाल अचानक देर रात घनश्याम तिवाड़ी से मिलने पहुंचे, क्या है माजरा जानें

Rajasthan News : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार देर रात राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी के घर मिलने पहुंचे। इस सूचना के बाद जनता में उत्सुकता बढ़ गई, आखिर माजरा क्या है।

जयपुरJan 28, 2024 / 09:25 am

Sanjay Kumar Srivastava

bhajanlal_sharma_4.jpg

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार रात को राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी के श्याम नगर स्थित घर मिलने पहुंचे। सीएम के अचानक वहां पहुंचने से स्थानीय लोगों में भी उत्सुकता रही। बताया जा रहा है कि सीएम भजनलाल शर्मा की घनश्याम तिवाड़ी से शिष्टाचार मुलाकात हुई। इस दौरान के उन्होंने घनश्याम तिवाड़ी के बेटे की कुशलक्षेम भी पूछी। वे करीब आधा घंटा वहां ठहरे। सीएम भजनलाल शर्मा की घनश्याम तिवाड़ी से कुछ राजनीतिक मुद्दों पर भी बातचीत हुई। मुख्यमंत्री भजनलाल का पहले घनश्याम तिवाड़ी के घर जाने का कोई प्लान नहीं था। जब वे बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित एक कार्यक्रम से निकले तो उन्होंने अचानक की घनश्याम तिवाड़ी के घर जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का नया खुलासा, बोले – हमारे संपर्क में हैं कांग्रेस के कई नेता

यह भी पढ़ें – कांग्रेस सरकार की एक और बड़ी योजना को भाजपा सरकार ने अटकाया, पढ़ाई पर आया संकट छात्र हुए मायूस

https://youtu.be/JFbFXqw2smE

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : सीएम भजनलाल अचानक देर रात घनश्याम तिवाड़ी से मिलने पहुंचे, क्या है माजरा जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो