scriptStudent Union Election 2022: मंत्री की बेटी ने प्रत्याशी के पकड़े पैर, कहा: भैया नाम वापस ले लो | Rajasthan student union election 2022: niharika jorwal and bhanu meena | Patrika News
जयपुर

Student Union Election 2022: मंत्री की बेटी ने प्रत्याशी के पकड़े पैर, कहा: भैया नाम वापस ले लो

Rajasthan student union election 2022: राजस्थान विश्वविद्यालय में मंगलवार को नामांकन वापसी के दौरान डीएसडब्ल्यू ऑफिस में चल रहा हंगामा

जयपुरAug 23, 2022 / 03:38 pm

pushpendra shekhawat

niharika jorwal

Student Union Election 2022: मंत्री की बेटी ने प्रत्याशी के पकड़े पैर, कहा: भैया नाम वापस ले लो

विजय शर्मा / जयपुर। Rajasthan Student Union Election 2022: राजस्थान विश्वविद्यालय में मंगलवार को नामांकन वापसी के दौरान डीएसडब्ल्यू ऑफिस में हंगामा चल रहा है। एनएसयूआई से बागी हुई कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल एक अन्य निर्दलीय प्रत्याशी भानू मीणा से नाम वापसी के लिए मिन्नतें करती नजर आई है।
यह भी पढ़ें

Student Union Election 2022: बिना सीएम गहलोत का नाम लिए बहुत कुछ बोल गई मंत्री की बेटी निहारिका

एनएसयूआई से टिकट नहीं मिलने पर निहारिका निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर खड़ी हुई हैं। वहीं अध्यक्ष पद पर ही भानू मीणा ने भी नामांकन किया है। निहारिका और उसके समर्थक भानू मीणा पर नाम वापसी लेने का दबाव बना रहे हैं। इसके लिए वह मिन्नत भी कर रहे हैं।

मनीषा के भी पकड़े पांव

niharika jorwal
वहीं भानू की बहन मनीषा मीणा नाम वापसी की बात पर निहारिका पर भड़क गई। मनीषा ने कहा कि: निहारिका अगर भानू के पैर पकड़कर माफी मांगे तो ही नाम वापस लिया जाएगा। इस पर निहारिका ने मनीषा और भानू दोनों के पांव पकड़ लिए और उससे नाम वापसी की मिन्नत करने लगी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।
यह भी पढ़ें

Video: निहारिका का दबंग अंदाज, बाइक से पहुंची, नामांकन भर बोली: खुद पर विश्वास, पैनल की जरूरत नहीं


गौरतलब है कि निहारिका और भानू दोनों ही मीणा जाति से संबंधित हैं। जातिवाद के चलते निहारिका यह चाह रही है कि भानू मीणा अपना नाम वापस ले लें। जिससे अधिक से अधिक वोट उन्हें प्राप्त हो सके।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d76od
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो