scriptशर्मनाक! किशोरी से सामूहिक बलात्कार, पुलिस को बताने के शक पर पीटा | rape cases in rajasthan | Patrika News
जयपुर

शर्मनाक! किशोरी से सामूहिक बलात्कार, पुलिस को बताने के शक पर पीटा

भरतपुर जिले में ईंट भट्टे पर परिजनों के साथ रह रही एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

जयपुरJun 08, 2019 / 01:40 am

Kamlesh Sharma

rape
जयपुर। भरतपुर जिले में ईंट भट्टे पर परिजनों के साथ रह रही एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। शुक्रवार को पीड़ित किशोरी के पिता ने ईंट भट्टे पर काम कर रहे दो ठेकेदार सहित छह जनों महावीर ठेकेदार, रामदयाल ठेकेदार, मानपाल सिंह, रमन व दुर्गी तथा पुष्पेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
आरोपी राजीनाम करने का दबाव बना रहे थे। साथ ही पुलिस को बताने की आशंका पर पीड़िता की पिटाई तक कर डाली थी। किशोरी ने पिछले कुछ दिन में हुई घटनाओं को लेकर सुना कि पीड़िताएं खुद थाने पहुंच रही है तो उसने भी पिता को पुलिस को बताने के लिए कहा। तब मामला थाने में दर्ज हो सका। पुलिस के अनुसार 21 मई की देर रात आरोपी महावीर ठेकेदार, रामदयाल ठेकेदार व मानपाल सिंह ने झोपड़ी में घुसकार किशोरी के साथ बलात्कार किया।

पिता ने बेटी से किया बलात्कार
मलसीसर/झुंझुनूं. क्षेत्र के एक गांव में पिता ने रिश्तों की सारी मर्यादा तोड़ दी। लगातार तीन साल से अपनी ही 13 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करता रहा। बेटी आखिर हिम्मत कर घर से भागकर पुलिस थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के अनुसार किशोरी ने अपने पिता व अन्य दो लोगों के खिलाफ बलात्कार व मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के अनुसार किशोरी ने बताया कि पिछले तीन साल से उसका पिता उसके व उसकी 9 वर्षीय छोटी बहन के साथ मारपीट करता था। उसे डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार करता था। पिता के अलावा गांव के दो युवक भी बलात्कार करते थे।
विधवा से दुष्कर्म
कठूमर/अलवर। क्षेत्र के एक गांव की एक विधवा ने सेवानिवृत अध्यापक मोहनलाल के विरूद्ध बलात्कार का मामला गुरुवार को थाने में दर्ज कराया है। महिला ने थाने में रिपोर्ट में बताया कि मोहनलाल ने 6 जून को जान से मारने की धमकी व बलात्कार किया।

Home / Jaipur / शर्मनाक! किशोरी से सामूहिक बलात्कार, पुलिस को बताने के शक पर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो