scriptसरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, RSMSSB ने 679 भर्ती का नोटिफिकेशन किया जारी | RSMSSB Junior Instructor Recruitment 2024 Apply Online For 679 Government Vacancy | Patrika News
जयपुर

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, RSMSSB ने 679 भर्ती का नोटिफिकेशन किया जारी

RSMSSB Junior Instructor Online Form 2024: राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड, की ओर से जूनियर इंस्ट्रक्टर के कुल 679 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें कनिष्ठ अनुदेशक कप्यूटर प्रयोगशाला के 202 पद, कनिष्ठ अनुदेशक रोजगार और कौशल के 158 पद, कनिष्ठ अनुदेशक अभियांत्रिकी ड्रॉइंग के 100 पद, कनिष्ठ अनुदेशक कार्यशाला गणना और विज्ञान के 219 पद शामिल हैं।

जयपुरMar 13, 2024 / 12:36 pm

Akshita Deora

govt_vacancy_.jpg

RPSC Post Online Form 2024: राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड, की ओर से जूनियर इंस्ट्रक्टर के कुल 679 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें कनिष्ठ अनुदेशक कप्यूटर प्रयोगशाला के 202 पद, कनिष्ठ अनुदेशक रोजगार और कौशल के 158 पद, कनिष्ठ अनुदेशक अभियांत्रिकी ड्रॉइंग के 100 पद, कनिष्ठ अनुदेशक कार्यशाला गणना और विज्ञान के 219 पद शामिल हैं। भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी वेबसाइट https://rsmssb.rajasthan.gov.in से भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए पद के अनुसार 12वीं के साथ संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन/ कम्प्यूटर इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा/ कम्प्यूटर सर्टिफिकेट/ एमबीए या बीबीए/ इंजीनियरिंग की डिग्री-डिप्लोमा के साथ कार्य का अनुभव भी होना चाहिए।

यह भी पढ़ें

Apply For Free Electricity: 300 यूनिट फ्री बिजली के लिए शुरू हुए ऑनलाइन आवेदन, यहां देखें डिटेल्स




आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 साल तय की गई है। हालांकि, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को छूट दी जाएगी। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। आवेदन 5 अप्रेल तक किए जा सकेंगे। आवेदन पत्र के साथ अभ्यर्थियों को निर्धारित शुल्क भी देना होगा।

Home / Jaipur / सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, RSMSSB ने 679 भर्ती का नोटिफिकेशन किया जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो