scriptजयपुर में डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर आई बड़ी खबर | Sapna Choudhary Dance Programme in Jaipur | Patrika News

जयपुर में डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर आई बड़ी खबर

locationजयपुरPublished: Jul 03, 2019 01:44:08 pm

Submitted by:

santosh

Sapna Choudhary Dance – सपना चौधरी के कार्यक्रम को अनुमति के मामले में निर्णय लंबित रखने पर हाईकोर्ट ने जयपुर के पुलिस आयुक्त, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था), पुलिस उपायुक्त (पश्चिम), सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) व करणी विहार थाना प्रभारी से जवाब तलब किया है।

Sapna Choudhary Dance

जयपुर। Sapna Choudhary Dance – हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को अनुमति के मामले में निर्णय लंबित रखने पर हाईकोर्ट ने जयपुर के पुलिस आयुक्त, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था), पुलिस उपायुक्त (पश्चिम), सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) व करणी विहार थाना प्रभारी से जवाब तलब किया है।

 

राहुल टिम्बोली की याचिका पर दिया आदेश
न्यायाधीश वीएस सिराधना ने राहुल टिम्बोली की याचिका पर यह आदेश दिया। प्रार्थीपक्ष के अधिवक्ता योगेश कुमार टेलर ने कोर्ट को बताया कि 30 जून 2019 को जयपुर शहर से करीब 15 किमी दूर स्थित सिरसी में डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम रखा था, जिसके लिए 19 जून को पुलिस उपायुक्त व 22 जून को पुलिस आयुक्त से जानकारी मांगी गई।

 

कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कोई तारीख तय हो
इन प्रार्थना पत्रों पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है, इसके चलते कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पाया। याचिका में कहा गया है कि प्रार्थी को कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कोई तारीख तय करवाई जाए जिससे कि वह उसे आयोजित कर सके।

 

आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस से लोगों के बीच काफी मशहूर हो गई। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘मैं तेरी नचाई नाचू सु’ पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो