scriptमंडावा में टिकट चयन पर सवाल, पूनियां बोले-आलाकमान ने किया दुस्साहसिक फैसला | Satish Poonia Mandava Defeat Amit Shah Wrong Ticket Choosen | Patrika News
जयपुर

मंडावा में टिकट चयन पर सवाल, पूनियां बोले-आलाकमान ने किया दुस्साहसिक फैसला

उप चुनाव ( By Election ) में हार के बाद भाजपा ( Rajasthan Bjp ) खेमे में मायूसी है। वजह है कि एक सीट पर उनका गठबंधन जीता है तो दूसरी सीट पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। मंडावा में 1952 के बाद पहली बार 2018 में भाजपा ने जीत दर्ज की थी, मगर उप चुनाव में हार की वजह से उनके हाथ से यह सीट निकल गई है। मगर हार के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ( Bjp President Satish Poonia ) ने बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया है।

जयपुरOct 25, 2019 / 06:09 pm

Umesh Sharma

मंडावा में टिकट चयन पर सवाल, पूनियां बोले-आलाकमान ने किया दुस्साहसिक फैसला

मंडावा में टिकट चयन पर सवाल, पूनियां बोले-आलाकमान ने किया दुस्साहसिक फैसला

जयपुर।

पूनियां ने कहा कि जनमानस और कार्यकर्ताओं ने मंडावा में सांसद पुत्र को टिकट देने की मांग रखी थी, मगर आलाकमान ने साफ मना कर दिया। यह उनका दुस्साहसिक फैसला था। आलाकमान के स्तर पर तय हुआ था कि हरियाणा, महाराष्ट्र और देशभर में जहां भी उप चुनाव हुए , वहां 16 नेताओं ने टिकट मांगे थे, लेकिन एक भी टिकट नहीं दिया गया। पूनियां का बयान चौंकाने वाला इसलिए है क्योंकि उन्होंने आलाकमान के फैसले को दुस्साहसिक फैसला बताया।
सरकारी मशीनरी का हुअ दुरुपयोग
विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने हार के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में मिश्रित परिणाम आया है। एक विशेष समाज के मतों के ध्रुवीकरण, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया। मंडावा में सर्वाधिक राज्य कर्मचारी हैं। जिस प्रकार का दबाव सरकार ने बनाया, मैं समझता हूं कि इसका परिणाम है। उन्होंने हार के लिए जिम्मेदारी भी ली।

Home / Jaipur / मंडावा में टिकट चयन पर सवाल, पूनियां बोले-आलाकमान ने किया दुस्साहसिक फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो