scriptSix year old girl raped, mother had gone to the market, when she returned home she found the girl crying, admitted to hospital. | अब छह साल की बच्ची से रेप, अकेली रोती रही, बीमार हो गई, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो हालत देखकर डॉक्टर भी डर गए.... | Patrika News

अब छह साल की बच्ची से रेप, अकेली रोती रही, बीमार हो गई, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो हालत देखकर डॉक्टर भी डर गए....

locationजयपुरPublished: Dec 29, 2023 08:35:07 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

little girl raped: उसका इलाज किया जा रहा है और अब उसकी मां ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच सादुलपुर थाना पुलिस कर रही है।

child_rape.jpg
child rape
little girl raped: खबर राजस्थान के चूरू जिले से है। अब चूरू जिले में दरिंदों ने छह साल की बच्ची को नोंचा है। उसे इतना डरा दिया गया कि वह अकेली बैठी रोती रही, किसी को कुछ नहीं बताया। तबियत बिगड़ी तो परिवार अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां जब डॉक्टर्स ने चैकअप किया तो बच्ची की हालत देखकर डॉक्टर भी डर गए। उसका इलाज किया जा रहा है और अब उसकी मां ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच सादुलपुर थाना पुलिस कर रही है।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाली छह साल की बच्ची के साथ 24 दिसम्बर को रेप किया गया। वह अपने घर में अकेली थी। कुछ देर के लिए उसकी मां किसी काम से घर से गई थी। वापस लौटी तो बच्ची रोती मिली। मां कुछ समझ नहीं सकी। बाद में बच्ची रोते हुए सो गई।

देर रात को उसकी तबियत बिगड़ी तो मां अपनी बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची। वहां उसे भर्ती कर लिया गया। जब डॉक्टर्स ने उसका चैकअप किया तो यह राज खुला। बच्ची ने अपनी मां को कहा कि अंकल ने कहा था काट कर फेंक देंगे। किसी को कुछ मत बताना। अब बच्ची का इलाज चल रहा है। कल दोपहर में उसकी मां एसपी ऑफिस पहुंची है और वहां पर रिपोर्ट देने के बाद अब रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। इससे पहले कल झालावाड़ में पच्चीस साल की एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया। उसे इतना टॉर्चर किया गया कि वह बेहोश हो गई। उससे रेप करने वाले दो आरोपियों को पकड लिया गया है। दोनो नाबालिग हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो