scriptSon beats 76 year old mother badly for property, breaks her head | कोर्ट के फैसले से नाराज बेटे ने 76 साल की मां को उठा उठाकर पटका, डंडों से मारा... सिर फोड़ा, कोर्ट ने कहा था मां को खाना दे बेटा... | Patrika News

कोर्ट के फैसले से नाराज बेटे ने 76 साल की मां को उठा उठाकर पटका, डंडों से मारा... सिर फोड़ा, कोर्ट ने कहा था मां को खाना दे बेटा...

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2024 01:24:35 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Jaipur News: शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान है। दीपक फरार है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं मंे केस दर्ज किया है।

police_nh.jpg
demo
Jaipur News: माता - पिता... बेटा होने की मन्नतें मांगते हैं ताकि बुढापे में बेटा अपने माता पिता की सेवा कर सके....। लेकिन जयपुर के करणी विहार क्षेत्र में रहने वाली 76 साल की पुष्पलता ने भी शायद यही सोचा था। बुढापे में बेटा सेवा करेगा लेकिन बेटे के दिमाग में सेवा नहीं सम्पत्ति थी। उसने मां को इतना पीटा कि मां को बुढापे मंे कोर्ट जाना पड़ा, बाद में अब बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। करणी विहार पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया कि पुष्पलता देवी के पति की मौत काफी समय पहले हो गई थी। करणी विहार में जिस घर में रह रही हैं वह घर उनका ही है। वहां अक्सर दोनो बेटे भी साथ रहते हैं। पुलिस ने बताया कि बड़ा बेटा दीपक आए दिन मां को परेशान करता था। वह मां को खाना नहीं देता और सम्पत्ति के कागजात हड़पने की कोशिश करता।

आखिर परेशान होकर पुष्पलता देवी को कोर्ट जाना पड़ा तो कोर्ट ने आदेश किए कि बेटा अपनी मां को खाना देगा, दवाएं दिलाएगा और सेवा करेगा। लेकिन इससे दीपक नाराज हो गया। मां जब कोर्ट से आई तो मां को घर में ही नहीं घुसने दिया, अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। बाद में छोटे बेटे ने पुलिस बुलाई तो पुलिस ने मां और छोटे बेटे को घर के अंदर दाखिल कराया।
मां जब आराम करने के लिए अंदर कमरे में गई तो बड़े बेटे ने मां को बिस्तर समेत फर्श पर फेंका दिया। रजाई डालकर पीटा और सिर फोड़ दिया। इतना पीटा कि छोटे ने फिर से पुलिस बुलाई। इस बार पुलिस आने से पहले वह फरार हो गया। पुलिस ने अब पुष्पलता देवी का मेडिकल कराया है। शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान है। दीपक फरार है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं मंे केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो