script बिन ब्याही मां बनी स्कूल की लड़की, क्लासमेट ने रेप किया, मां और बहन ने नशा दिया... छह महीने बाद पता चला गर्भ का, अब बच्चा जन्मा | Son, daughter and mother together gave drugs, raped a school girl, she became pregnant, gave birth to a child | Patrika News

बिन ब्याही मां बनी स्कूल की लड़की, क्लासमेट ने रेप किया, मां और बहन ने नशा दिया... छह महीने बाद पता चला गर्भ का, अब बच्चा जन्मा

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2024 02:07:17 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Jaipur News:तीनों ने मिलकर वीडियो बनाए।

rape_with_girl.jpg
rape news
Jaipur News: जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र से हैरान करने वाली खबर है। एक युवती जो एक महीने पहले ही 18 साल की हुई है उसने अपने साथ पढ़ने वाले एक छात्र के खिलाफ रेप करने, गर्भवती करने समेत अन्य तमाम धाराओं में केस दर्ज कराया है। आरोपी की मां और बहन ने भी इस मामले में मदद की और अब तीनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। पीड़िता की मां का कहना है कि बेटी का जीवन बर्बाद हो गया, वह 18 की उम्र में ही मां बन गई वह भी बिना शादी....। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बताया कि आरोपी भी नाबालिग है। पीडिता का अक्सर उसके घर आना जाना था। करीब दस महीने पहले आरोपी ने अपने यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीडिता को बुलाया था। दोनो एक निजी स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ रहे थे। पीडिता ने पुलिस को बताया कि मेेंहदी लगाने के लिए आरोपी की मां ने बुलाया था। उसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी जो कि बहन लाई थी। उसे पीने के बाद पीडिता अचेत हो गई। उसके बाद आरोपी ने रेप किया और तीनों ने मिलकर वीडियो बनाए।
पीडिता ने पुलिस को बताया कि जब उसे होश आया तो आरोपी की मां ने कहा कि वैसे ही थकान के कारण नींद आ गई थी। उसके बाद पीडिता को उसके घर छुडवा दिया गया। घर में मां को बताया तो मां ने भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इस बीच पीडिता लगातार बीमार रहने लगी और शरीर में खून की कमी होने लगी। कुछ सप्ताह पहले जब वह बैड रेस्ट पर आ गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया। जांच हुई तो पता चला कि वह सात महीने की गर्भवती है। परिवार की हालात काटो तो खून नहीं जैसी हो गई। अब गर्भ गिराना गैर कानूनी था। पिछले महीने पीडिता ने बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद वह 18 साल की भी हुई। अब उसने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि कुछ सबूत भी सौपें गए हैं, उस आधार पर जांच कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो