scriptSpecial Guest from Rajasthan in Ram Mandir Pran Pratishtha Programme | Ram Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या के मुख्य कार्यक्रम में पहुंची राजस्थान की ये ख़ास शख्सियतें, मिला है 'स्पेशल इन्विटेशन' | Patrika News

Ram Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या के मुख्य कार्यक्रम में पहुंची राजस्थान की ये ख़ास शख्सियतें, मिला है 'स्पेशल इन्विटेशन'

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2024 11:26:08 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Special Guests from Rajasthan in Ayodhya : अयोध्या में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में विशेष आमंत्रित अतिथियों में राजस्थान के कुछ प्रतिष्ठित शख्सियतें शामिल हैं।

Special Guest from Rajasthan in Ram Mandir Pran Pratishtha Programme

श्री राम मंदिर उद्घाटन और रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अयोध्या में हुए मुख्य कार्यक्रम के साक्षी बनने का मौक़ा राजस्थान के भी कुछ प्रतिष्ठित शख्सियतों को भी मिल रहा है। इनमें तीन भाजपा विधायकों के अलावा कुछ मठाधीश इस भव्य और ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

अयोध्या में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में विशेष आमंत्रित शख्सियतों में अलवर के तिजारा से विधायक बाबा बालक नाथ, जयपुर के हवामहल से विधायक बाल मुकुंद आचार्य और जयपुर की ही सिविल लाइंस से विधायक गोपाल शर्मा सहित कुछ प्रदेश के कुछ मठाधीश शामिल हैं। इन सभी को इस मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विशेष निमंत्रण मिला।

11_1.jpeg

मुख्य कार्यक्रम में शरीक होने के लिए अयोध्या पहुंचे इन सभी शख्सियतों ने मुख्य कार्यक्रम स्थल से कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के ज़रिए साझा की हैं। अपनी-अपनी प्रतिक्रिया में इन सभी ने मुख्य कार्यक्रम में निमंत्रण मिलने को लेकर ख़ुशी जताई।

कार्यक्रम में शामिल हो रहे इन सभी शख्सियतों ने कहा कि सैकड़ों वर्षों के संघर्ष और असंख्य बलिदानों के बाद राम मंदिर निर्माण के संकल्प की परिणति ने पूरे देश को राममय बना दिया है, हर जन में अपार उत्साह है। अयोध्या में प्रभु श्रीराम के चरणों में हाजिरी लगाने का अप्रतिम अवसर पाकर अभिभूत हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो