scriptSukhdev Singh Gogamedi Murder: accused including both shooters will be present in court today | Gogamedi Murder: गोगामेड़ी के शूटर्स को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, इतनी गोलियां लेकर पहुंचे थे नितिन और रोहित | Patrika News

Gogamedi Murder: गोगामेड़ी के शूटर्स को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, इतनी गोलियां लेकर पहुंचे थे नितिन और रोहित

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2023 11:18:49 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद आरोपियों और सहयोगियों को जयपुर पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। एसीपी सोडाला अनुसंधान अधिकारी श्याम सुंदर सिंह ने बताया कि पुलिस विस्तृत पूछताछ के लिए सभी आरोपियों को रिमांड पर देने की अपील करेगी।

sukhdev_gogamedi.jpg
Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद आरोपियों और सहयोगियों को जयपुर पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। एसीपी सोडाला अनुसंधान अधिकारी श्याम सुंदर सिंह ने बताया कि पुलिस विस्तृत पूछताछ के लिए सभी आरोपियों को रिमांड पर देने की अपील करेगी। इस मामले में पुलिस अभी तक दोनों शूटर सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि गोगामेड़ी के घर वारदात करने पहुंचे नितिन फौजी के पास जिगाना पिस्टल थी। नितिन की एक पिस्टल में 20 व दूसरी पिस्टल में 30 कारतूस थे। वह 15 राउंड कारतूस की एक मैग्जीन अतिरिक्त लेकर आया था। शूटर रोहित राठौड़ के पास एक पिस्टल थी, जिसकी मैग्जीन में 13 राउंड कारतूस थे। घटना के बाद एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर शूटरों की ओर से 17 राउंड फायर करना बताया था।
कमिश्नर जोसफ व एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने संयुक्त रूप से कहा कि घटना के बाद प्रदेशभर में व हरियाणा, पंजाब व दिल्ली में करीब 300 पुलिसकर्मी दोनों शूटरों की तलाश में जुटे। इन सभी जगहों पर करीब 500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। हरियाणा से पकड़े गए रामवीर ने शूटर नितिन फौजी के अन्य साथियों की जानकारी दी। हरियाणा पुलिस की मदद से जेल में बंद भवानी सिंह उर्फ रोनी व उसके साथियों तक पहुंचे। रोनी ने दोनों शूटर की मदद करने वाले उधम सिंह की जानकारी दी। तब शूटरों के संबंध में अहम सुराग हाथ लगे।
यह भी पढ़ें

Sukhdev Singh Gogamedi murder: शूटर ने किया सनसनीखेज खुलासा, बोलाः आकाओं से मिले थे ऐसे निर्देश

गैंगस्टर रोहित गोदारा व विरेन्द्र से बात कर जयपुर आया शूटर
एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि भवानी सिंह उर्फ रोनी ने हरियाणा में फरारी के दौरान नितिन फौजी की रोहित गोदारा व विरेन्द्र चारण से बात करवाई। दोनों ने शूटर नितिन फौजी को जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने के लिए कहा। इस पर शूटर नितिन फौजी 28 नवम्बर को ही जयपुर आ गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो