script Sukhdev Singh Murder Case : गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर सात दिन के रिमांड पर, पुलिस कर रही पूछताछ | The shooter who killed Gogamedi is on remand for seven days | Patrika News

Sukhdev Singh Murder Case : गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर सात दिन के रिमांड पर, पुलिस कर रही पूछताछ

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2023 02:20:19 pm

Submitted by:

Manish Chaturvedi

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों शूटरों और उनके सहयोगी उधम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

comaando.jpg

जयपुर। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों शूटरों और उनके सहयोगी उधम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज सुबह दोनों शूटरों सहित तीन बदमाशों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। तीनों बदमाशों को कड़ी सुरक्षा के बीच मजिस्ट्रेट आवास पर ले जाया गया। सुरक्षा कारणों की वजह से आरोपियों को कोर्ट में नहीं ले जाया गया। मजिस्ट्रेट आवास पर पुलिस ने आरोपियों का रिमांड मांगा। इस पर शूटर नीतिन फौजी, रोहित राठौड़ और उनके सहयोगी उधम को सात दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया। जिसके बाद आरोपियों को वापस सोडाला थाना में ले जाया गया है। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इन सवालों के जवाब मांगेंगी पुलिस

शूटरों के संपर्क में कौन कौन लोग रहे।

वारदात में शामिल हथियार कहां है। जिनकी बरामदगी करनी है।

गोगामेड़ी की हत्या के लिए कितनी सुपारी तय की गई।

लॉरेंस गैंग के टारगेट पर अभी और कौन-कौन लोग हैं।

राजस्थान में लॉरेंस गैंग से कौन-कौनसे बदमाश जुड़े हुए हैं।

रोहित गोदारा के नाम से फर्जी पेज चलाने वाला पकड़ा...

लॉरेंस ग्रुप के गुर्गे रोहित गोदारा की ओर से गोगामेड़ी हत्याकांड में सोशल मीडिया पर बार- बार होने वाली अपडेट पुलिस के लिए चुनौती बन गई। पुलिस कमिश्नर जोसेफ ने बताया कि रोहित गोदारा के नाम से सोशल मीडिया चलाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि किसे गिरफ्तार किया गया है, यह आरोपी कहां का रहने वाला है और क्या करता है। इस संबंध में अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। कमिश्नर ने कहा है कि आरोपी के बारे में बाद में खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो