scriptRajasthan Weather : राजस्थान में बारिश का दौर शुरू, आज हो सकती है इन जगहों पर झमाझम बारिश, IMD Alert जारी | today weather in rajasthan rain falls in these areas IMD alert | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Weather : राजस्थान में बारिश का दौर शुरू, आज हो सकती है इन जगहों पर झमाझम बारिश, IMD Alert जारी

Today Weather in Rajasthan : मौसम विभाग ने राजस्थान के 30 जिलों में आगामी तीन दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। इस दौरान कुछ जगहों पर तेज हवा चलने की संभावना है। कई जिलों में आज देर शाम बारिश होने की संभावना है।

जयपुरApr 09, 2024 / 04:07 pm

Supriya Rani

rajasthan_weather_news.jpg

Rajasthan Weather : मौसम विभाग ने राजस्थान के 30 जिलों में आगामी तीन दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। इस दौरान कुछ जगहों पर तेज हवा चलने की संभावना है। कई जिलों में आंधी चलने के साथ औलावृष्टि भी हो सकती है। राजस्थान के कई हिस्सों में सुबह से ही हल्के बादल छाए हुए हैं। इससे तापमान में मामूली गिरावट हुई है। जैसलमेर, बाड़मेर, धौलपुर, भरतपुर, अलवर, झुंझुनूं में आज हल्के बादल छाए हुए हैं।

मौसम केंद्र जयपुर के निदेशक राधेश्याम शर्मा के मुताबिक, मौसम में बदलाव की वजह से राजस्थान के दक्षिण-पूर्वी जिलों में आज देर शाम तक मौसम बदल सकता है। कोटा, उदयपुर, भरतपुर संभाग के जिलों में आज इसका असर देखने को मिलेगा। इन जगहों पर आज देर शाम बारिश होने की संभावना है।

 

 

 

 

 


मौसम विभाग के मुताबिक, 10 अप्रैल से कई जिलों में आंधी-बारिश होने की संभावना है। कल से तापमान में गिरावट दर्ज होगी। इसका असर राजस्थान के 80 फीसदी हिस्से में 12 अप्रैल तक रहेगा।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Weather : राजस्थान में बारिश का दौर शुरू, आज हो सकती है इन जगहों पर झमाझम बारिश, IMD Alert जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो